Tridha Choudhury Bold Look: Aashram 3 की बबीता ने शेयर कर दी ऐसी मिरर सेल्फी, देखते ही देखते हो गई वायरल
Advertisement
trendingNow11202183

Tridha Choudhury Bold Look: Aashram 3 की बबीता ने शेयर कर दी ऐसी मिरर सेल्फी, देखते ही देखते हो गई वायरल

Aashram 3 रिलीज से पहले त्रिधा चौधरी ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. इस फोटो में त्रिधा मिरर सेल्फी के साथ अपना बैलकेस ब्लाउज फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

त्रिधा चौधरी

Tridha Choudhury Bold Look: 'आश्रम' (Ashram) के पहले और दूसरे सीजन में बाबा निराला के हाथ कई इंटीमेट सीन्स देने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) तीसरे सीजन में भी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. लेकिन वेब सीरीज के तीसरे पार्ट के रिलीज से पहले त्रिधा चौधरी ने ऐसी मिरर सेल्फी शेयर कर दी है जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.

पहना बैकलेस ब्लाउज

इस लेटेस्ट तस्वीर में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सफेद और ब्लू कॉम्बिनेशन की फ्लावर प्रिंट की साड़ी पहनी हुई हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस मिरर सेल्फी में अपना बैकलेस ब्लाउज फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. एक्ट्रेस का ये ब्लाउज इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि वो उन्हें बोल्ड लुक दे रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

लगीं हॉट 

इस मिरर सेल्फी में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं. जिसमें उनकी कातिलाना अदाएं किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी हैं.

कैप्शन खींच रहा ध्यान

त्रिधा चौधरी ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर कर कैप्शन पर लिखा- 'पीछे मुड़के नहीं देखते.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

  
 

वनपीस की तस्वीर ने मचाया था तहलका

इससे पहले त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहने तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस एक तरफ से ऑफ शोल्डर थी. जिसमें एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस लगीं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए त्रिधा चौधरी ने कैप्शन में लिखा- 'मेरा इस वक्त ब्लैक और व्हाइट स्टेट ऑफ माइंड है.'

'आश्रम 3' में मचाएंगी तहलका

त्रिधा चौधरी इस बार 'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता के साथ बोल्डनेस और इंटीमेट सीन्स का तहलका मचाएंगी. इस वेब सीरीज का ट्रेलर सामने आ गया है. जिसमें त्रिधा के हॉट लुक्स देखकर इतना तो साफ है कि त्रिधा इस बार भी फैंस को अपनी एक्टिंग और सीन्स से चौंकाने वाली हैं.

 

यह भी पढ़ें-  Esha Gupta New Look: 'आश्रम 3' रिलीज से पहले ईशा गुप्ता ने लगाया हॉटनेस का तड़का, ऐसा ब्लाउज पहनकर शेयर कर दी फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news