Ram Charan को Kiss किया तो बदनाम हुई ये एक्ट्रेस, सता रही थी पत्नी को लेकर टेंशन! जानें लिप लॉक की सच्चाई
Advertisement

Ram Charan को Kiss किया तो बदनाम हुई ये एक्ट्रेस, सता रही थी पत्नी को लेकर टेंशन! जानें लिप लॉक की सच्चाई

 Ram Charan: साउथ के बड़े स्टार राम चरण (Ram Charan) अपनी वाइफ उपासना से बेहद प्यार करते हैं. हालांकि, एक बार उन्हें अपनी शादी को लेकर इतना डर सताने लगा उन्होंने फिल्म से अपने रोमांटिक सीन को हटाने तक के लिए कह दिया था. स्टोरी में जानें क्या थी सच्चाई

 

samantha ram charan

Ram Charan Kissing Scene: साउथ के दो पॉपुलर स्टार राम चरण (Ram Charan) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक साथ साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'रंगस्थलम' (Rangasthalam) में साथ काम किया था. इस फिल्म को सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) के डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) ने निर्देशित किया था. 'रंगस्थलम' में सामंथा और राम चरण के बीच एक किसिंस सीन शूट किया गया था जो काफी चर्चा में था. उस वक्त सामंथा और नागा चैतन्य की शादी हो चुकी थी तो वही, राम चरण भी शादीशुदा थे. ऐसे में उस किसिंग सीन को लेकर लोगों ने दोनों को काफी ट्रोल भी किया था. हालांकि, उस किसिंग सीन के पीछ बड़ी ही अनोखी कहानी है जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं. 

ये है किसिंग सीन की सच्चाई

एक इंटरव्यू में सामंथा ने अपने और राम चरण के किसिंग सीन को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि वो कोई किसिंग सीन नहीं था बल्कि उसे वीएफएक्स से बनाया गया था. वो पर्दे पर रीयल किस की तरह ही दिखाई दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब डायरेक्टर ने रंगस्थलम में राम चरण और सामंथा को किसिंग सीन के बारे में बताया तो दोनों ने इसके लिए इनकार कर दिया. इतना ही नहीं दोनों ने फिल्म से इस सीन को हटाने के लिए भी कहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब राम चरण भी टेंशन में आ गए थे कि लिप लॉक सीन के कारण उनकी पत्नी उपासना कैसे रिएक्ट करेंगी. हालांकि, डायरेक्टर के बार-बार कहने के बाद भी दोनों स्टार्स ने किसिंग सीन शूट नहीं किया. 
 

 

वीएफएक्स ने किया कमाल

 

 

इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने वीएफएक्स की मदद से सामंथा और राम चरण का वो सीन शूट किया. यानी दोनों का लिप लॉक सीन वीएफएक्स (VFX) की मदद से शूट  हुआ. सामंथा ने इस बारे में कहा- 'उस सीन में गाल पर टच था लिप लॉक नहीं. लेकिन लोगों ने तो यही सोचा कि सामंथा ने सच में ऐसा किया है. लोग बहुत अनाप-शनाप बातें भी इस बारे में लिखते रहे.' एक्ट्रेस ने आगे कहा-'लोग मुझे गाली दे रहे थे कि शादी के बाद भी मैं ऐसे सीन कर रही हूं. लेकिन जब शादीशुदा एक्टर ऐसे सीन करते हैं तब उनसे भी इस तरह के सवाल पूछते हैं क्या? मैं एक लड़की हूं इसलिए?' खैर, बात करें सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो अपनी नई फिल्म 'शांकुतलम' के लिए खूब चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है. ये फिल्म इसी महीने की 17 तारीख को रिलीज होने वाली है. अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा भी इसी फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news