Sapna Choudhary Video: लहंगा-चोली में सपना चौधरी ने दिखाया कमाल, कैमरे के सामने यूं मटक-मटक के मचा दिया बवाल
Advertisement

Sapna Choudhary Video: लहंगा-चोली में सपना चौधरी ने दिखाया कमाल, कैमरे के सामने यूं मटक-मटक के मचा दिया बवाल

Sapna Choudhary New Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटके-झटकों को लेकर देशभर में मशहूर हैं. सपना के डांस के दीवाने उनकी ठुमकों पर खूब दिल लुटाते हैं. 

सपना चौधरी

Sapna Choudhary Haryanvi Song Dance Video Viral: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस और सिंगिंग के दम पर सिर्फ हरियाणा ही नहीं देशभर में मशहूर हैं. सपना के लटके-झटकों के लाखों दीवाने उनके हर डांस वीडियो और गाने पर अपने दिल लुटाते फिरते हैं. ऐसे में सपना (Sapna Choudhary Dance Video) का नया डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल ना हो, ऐसा नहीं हो सकता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Video) का नया डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनकी तारीफें करते थक नहीं रहे हैं. 

सपना का नया डांस वीडियो वायरल 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) ने हाल ही में एक नया डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सपना चौधरी रंग-बिरंगे लहंगे में गजब की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पर अपनी कमर लटकाती-झटकाती नजर आ रही हैं. सपना के इस अंदाज पर उनके फैंस कायल हो रहे हैं. 

सपना ने रंग-बिरंगे लहंगे में दिखाया नूर

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने लेटेस्ट वीडियो में लहंगे के साथ सिल्वर बीड्स वाला नेकलेस कैरी किया है, जिसने उनके लुक को काफी खूबसूरत कर दिया है. साथ ही सपना ने सटल मेकअप कैरी किया और अपने बालों को बीच से पार्टिशन देकर पीछे की तरफ कर उन्हें पोनी में बांध दिया है. सपना चौधरी का यह लुक खूब इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. 

 सपना चौधरी ने लिखा ये कैप्शन 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video Viral) ने वीडियो के साथ एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है. सपना ने लिखा, गम हो या खुशी हम जम कर मटकते हैं, तभी तो लोगों को खटकते हैं. सपना चौधरी अपने इसी बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं, यही कारण है उनके फैंस ने उन्हें देसी क्वीन के नाम से भी बुलाते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news