Sapna Choudhary Video: देसी क्वीन एक रंग अनेक! पहले सड़क पर झाडू लगाती दिखीं फिर हुआ कुछ ऐसा जिसने दिया चौंका
Advertisement

Sapna Choudhary Video: देसी क्वीन एक रंग अनेक! पहले सड़क पर झाडू लगाती दिखीं फिर हुआ कुछ ऐसा जिसने दिया चौंका

Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देसी क्वीन का जलवा देखने को मिल रहा है. 

सपना चौधरी

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटके-झटकों के साथ-साथ अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Video) ने अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर देशभर में पहचान बनाई है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Haryanvi Songs) अपने सॉन्ग्स और डांस को लेकर खूब पॉपुलर हैं, वह हर दिन सोशल मीडिया पर अपने नाम का डंका बजवाना अच्छे से जानती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Dance Video) का नया वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देसी क्वीन के अनेक रूप देखकर नेटीजन्स खूब इंप्रेस हुए हैं. 

सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाथ में झाड़ू लेकर घर का आंगन साफ करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी सिंपल अंदाज में पजामा, शर्ट पर शॉल ओढ़े हाथ में झाड़ू लेकर सफाई में लगी हैं. तभी पलक झपकते ही सपना एकदम ग्लैम क्वीन बनीं नजर आती हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Photos) हरे रंग की साड़ी पहन खूबसूरत अंदाज और उड़ती जुल्फों के साथ वीडियो में नजर आने लगती हैं. सपना चौधरी के इस नारी एक...रंग अनेक वाले अंदाज ने एक पल को तो फैंस के तोते ही उड़ा दिए. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हीं. उनके धमाकेदार डांस मूव्स दुनियाभर में पंसद किए जाते हैं. सपना चौधरी के गानों और डांस की वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होती है. बता दें सपना चौधरी ने सिर्फ हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा नहीं बिखेरा बल्कि उनके डांस की धमक बॉलीवुड के कानों में भी गूंजी है. सपना चौधरी ने फिल्म वीरे की वेडिंग, नानू की जान औऱ दोस्ती के साइड एफेक्ट जैसी फिल्मों में काम किया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news