Ram Charan Video: क्या ऑस्कर के लिए सुपरस्टार राम चरण ने मांगी मन्नत? नंगे पैर एयरपोर्ट से हुए रवाना तो उठा लोगों के मन में सवाल, यहां जानें सच
Advertisement
trendingNow11581431

Ram Charan Video: क्या ऑस्कर के लिए सुपरस्टार राम चरण ने मांगी मन्नत? नंगे पैर एयरपोर्ट से हुए रवाना तो उठा लोगों के मन में सवाल, यहां जानें सच

Ram Charan Oscars 2023: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) हाल ही में हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. एयरपोर्ट पर राम चरण को नंगे पैर देख नेटीजन्स के मन में सवाल उठने लगए हैं. आइए, यहां जानते हैं कि राम चरण के लुक के पीछे की वजह..

राम चरण

Ram Charan New Movies: सुपरस्टार राम चरण(Ram Charan) अपने लैविश लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार वह एयरपोर्ट पर नंगे पैर स्पॉट होने को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं. हाल ही में राम चरण (Ram Charan Movies) ऑस्कर 2023 के लिए हैदराबाद से अमेरिका के लिए रवाना हुए हैं, इसी दौरान सुपरस्टार को बिना जूते-चप्पल पहने एयरपोर्ट पर देखा गया. जिसके बाद से लोगों के मन में एक ही सवाल है कि क्या राम चरण (Ram Charan Upcoming Movies) ने 'आरआरआर' के लिए कोई मन्नत मानी है. 

राम चरण नंगे पैर क्यों चले अमेरिका?

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Video) के नंगे पैर होने के पीछे कारण उनका अयप्पा की दीक्षा लेना है. बता दें, राम चरण (Ram Charan Hindi Films) हर साल सबरीमाला मंदिर के अयप्पा की दीक्षा लेते हैं. इस मंदिर में जाने से पहले एक व्यक्ति को कड़ी रस्म का पालन करना होता है. 48 दिनों तक उपवास करके नंगे पैर रहना होता है. रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण भी इस समय अयप्पा की दीक्षा ले रहे हैं. 

RRR मचाएगी ऑस्कर में धमाल! 

एसएस राजामौली (SS Rajamoulu) की सुपरहिट फिल्म 'आआरआर' में राम चरण और जूनियर एनटीआर (JR NTR) ने लीड रोल निभाया था. 'आरआरआर' के सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू-नाटू' को ऑस्कर 2023 (OScars 2023 Winner) के लिए नॉमिनेट किया गया है.बता दें, आरआरआर का यह सॉन्ग ऑस्कर से पहले गोल्डन ग्लोब अवार्ड अपने नाम कर चुका है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news