Jaani Car Accident: तेज रफ्तार में जा रही जानी की गाड़ी अचानक पलटी, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती
Advertisement

Jaani Car Accident: तेज रफ्तार में जा रही जानी की गाड़ी अचानक पलटी, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Jaani Accident: पंजाब के फेमस लिरिसिस्ट जानी (Jaani) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया. अपने दोस्त के साथ जानी कहीं जा रहे थे कि उनकी गाड़ी की टक्कर हुई और वो अचानक पलट गई.

जानी का एक्सीडेंट

Jaani Met With Car Accident: फेसम पंजाबी गानों को लिखने वाले लिरिसिस्ट जानी का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया है. यह खबर जानकर लोग उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. खबर सामने आई है कि उनकी गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी और वो पलट गई. गायक जानी (Jaani) अपने दोस्त के साथ पीछे बैठे थे जबकि उनका ड्राइवर टोयटा फा‌र्च्यूनर चला रहा था. एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि फा‌र्च्यूनर बहुत तेज रफ्तार में थी और पीछे से एक अन्य कार चालक की टक्कर के बाद ड्राइवर से गाड़ी अनियंत्रित हो गई. आनन-फानन में उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

तीन बार पलटी गाड़ी

फेमस लिरिसिस्ट जानी (Jaani) के एक्सीडेंट को लेकर एसएचओ सोहाना गुरजीत सिंह ने बताया कि यह हादसा मंगलवार की शाम करीब 6 बजे हुआ था, जब लिरिसिस्ट अपने दोस्त और ड्राइवर सेक्टर-91 की ओर जा रहे थे. जब उनकी गाड़ी सेक्टर-88 पहुंची तो एक फोर्ड फीगो कार में बैठे व्यक्ति ने फा‌र्च्यूनर को पीछे से टक्कर मार दी. इस वजह से ड्राइवर ने कार का नियंत्रण खो दिया और फा‌र्च्यूनर सड़क किनारे तीन बार पलट गई. हालांकि, इस एक्सीडेंट की वजह से लोगों को ज्यादा नुकसान नहीं पहंचा.

जानी को आई चोटें

जानी (Jaani) के कार एक्सीडेंट को लेकर हुई जांच में यह बात सामने आई है कि लिरिसिस्ट जानी की गर्दन और पीठ पर चोट लगी है, जबकि उनके दोस्त और ड्राइवर को भी काफी चोट लगी है. इनमें से एक की रीढ़ की हड्डी में चोट भी बताई जा रही है. फोर्ड फीगो का ड्राइवर बाल-बाल बच गया क्योंकि उसकी कार का भी एयरबैग खुल गया था. एसएचओ गुरजीत ने कहा कि उन्हें अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है.

जानी के फेमस गाने

जानी (Jaani) पंजाब के सबसे रूलिंग लिरिक्स राइटर माने जाते हैं. बी प्राक (B Praak) का गाना 'पछताओगे' और अफसाना खान (Afsana Khan) की आवाज में 'तितलियां' तो हर किसी की जुबान पर चढ़ाने वाले गीतकार जानी ही हैं. इसके अलावा जानी ने 'किसी और का हूं फिलहाल' और 'मेरा यार हस रहा है बारिश की जाए' जैसे सुपरहिट गीत लिखे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news