South Actress: अरे बाप रे! आखिर क्यों इस एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की टीम को बांटे लाखों के सोने के सिक्के?
Advertisement
trendingNow11620509

South Actress: अरे बाप रे! आखिर क्यों इस एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की टीम को बांटे लाखों के सोने के सिक्के?

Keerthy Suresh Dasara Movie: तेलुगु स्टार कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) ने अपनी अपकमिंग फिल्म की टीम को पूरे 75 लाख रुपए के सोने के सिक्के बांटे हैं. आइए, जानते हैं आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया है.

कीर्ति सुरेश

Keerthy Suresh Gold Coins: साउथ स्टार कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) अपकमिंग फिल्म 'दशहरा' को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh New Movie) की तेलुगु फिल्म 'दशहरा' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे ऑडियंस से खूब तारीफें मिल रही हैं, एक्ट्रेस भी फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस से बेहद खुश हैं और उन्होंने खुशी जाहिर करने का बेहद ही यूनीक तरीका निकाल लिया है. जी हां...कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh Instagram) ने 'दशहरा' फिल्म की यूनिट मेंबर्स को 10-10 ग्राम के 130 सोने के सिक्के बांट दिए हैं.

75 लाख के सोने के सिक्के बांटे! 

IANS की एक रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि साउथ स्टार कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh  Upcoming Film) अपनी टीम के लिए कुछ स्पेशल करना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें लगता है कि 'दशहरा' फिल्म की टीम के कारण ही वह अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दे पाई हैं. 'दशहरा' फिल्म की टीम के साथ काम करके एक्ट्रेस इतनी खुश थीं कि शूट के आखिरी दिन वह थोड़ा इमोशनल हो गईं और उन्होंने अपनी टीम को सोने के सिक्के बांटने का फैसला कर लिया. रिपोर्ट की मुताबिक कीर्ति ने दशहरा की टीम को 70 से 75 लाख रुपए के सोने के सिक्के गिफ्ट किए हैं.  

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

कब रिलीज होगी दशहरा? 

तेलुगु फिल्म 'दशहरा' को 30 मार्च को पैन इंडिया के तौर पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh Dasara Movie) के साथ नानी (South Star Nany) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक एक्शन एडवेंचर ड्रामा है. 'दशहरा' फिल्म कोयला खदानों से जुड़ी एक कहानी को दिखाती है. इस फिल्म को श्रीकांत ओडेला ने डायरेक्ट किया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news