Sapna Choudhary Video: पहाड़ियों के बीच खड़ी होकर ऐसे मुस्कुराईं सपना चौधरी, धड़क उठे फैंस के दिल!
topStories1hindi1460447

Sapna Choudhary Video: पहाड़ियों के बीच खड़ी होकर ऐसे मुस्कुराईं सपना चौधरी, धड़क उठे फैंस के दिल!

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना पहाड़ियों के बीच खड़े होकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary Video: पहाड़ियों के बीच खड़ी होकर ऐसे मुस्कुराईं सपना चौधरी, धड़क उठे फैंस के दिल!

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हर एक वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन वीडियो में सपना कई बार ऐसे-ऐसे डांस स्टेप्स करती हैं कि उन्हें देखकर फैंस का मन डोल जाता है. वहीं अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना पहाड़ियों के बीच खड़े होकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सपना ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस लगातार एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

मुस्कुराहट ने जीता दिल
इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बर्फ से ढकी पहाड़ियों के बीच खड़ी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना ब्लैक जींस के साथ व्हाइट और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन का जैकेट पहनी हुई हैं और बालों को बांधा हुआ है. सपना वीडियो में पहाड़ियों को निहारती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद कैमरे पर देखकर धीरे से मुस्कुराती हैं. सपना को इस तरह से मुस्कुराता देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं.

 

 

लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'जो डर गया वो मर गया.'

 

 
'नशीले मेरे नैन' डांस हुआ खूब वायरल 
इससे पहले सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में सपना अपने लेटेस्ट गाने 'नशीले मेरे नैन' पर जोरदार ठुमके लगाती हुई दिखीं. वीडियो में सपना चौधरी के साथ एक और शख्स नजर आ रहा है जो सपना के साथ ही ठुमके लगाता हुआ दिखाई दे रहा है. सपना चौधरी का ये गाना देखते ही देखते काफी वायरल हो गया और फैंस को खूब पसंद भी आया. इस जोरदार डांस के वीडियो को सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर कर सपना ने कैप्शन में लिखा- 'नशीले मेरे नैन.'

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news