ठंडे मौसम में Sapna Choudhary ने किया हॉट डांस, शादी का लहंगा पहन लगाए जोरदार ठुमके
Advertisement
trendingNow11439609

ठंडे मौसम में Sapna Choudhary ने किया हॉट डांस, शादी का लहंगा पहन लगाए जोरदार ठुमके

Sapna Choudhary Dance: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस का दिल मचला जा रहा है.

सपना चौधरी

Sapna Choudhary Bold Dance Video: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने गानों से जितनी पॉपुलर हुई हैं, उतना ही फेम उन्हें अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स और रील्स से भी मिला है. सपना के इंस्टाग्राम पोस्ट्स की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है और सभी उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. सपना ने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैन्स बेकाबू हो गए हैं. पहाडों के बीच सपना चौधरी ने लहंगा पहनकर बोल्ड डांस मूव्स दिखाए हैं.

सपना का डांस वीडियो

सपना का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट या यूं कहें सपना का जो लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है, उसमें हरियाणावी डांसर ने बीच सड़क पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. हवा में लहराते बाल और ब्राइडल लहंगे में सपना काफी खूबसूरत लग रही हैं. सपना इस रील में 'यही है प्यार' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस रील में सपना के पीछे खूबसूरत पहाड़ भी नजर आ रहे हैं. यहां देखें वीडियो...

 

 

सपना की सादगी

सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो में बहुत गजब का डांस किया है और बीच में तो वो अपने बालों को हटाकर बैकलेस चोली दिखाती नजर आईं. वीडियो का ये हिस्सा फैंस का दिल धड़का रहा है. सपना ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सादगी एक
सबसे बेहतरीन फैशन हैं और इसे हर कोई कैरी नहीं कर सकता है. इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

फैंस को पसंद आया वीडियो

पोस्ट होने के कुछ ही घंटों में सपना के इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई सारे कमेन्ट्स भी आ चुके हैं. इस वीडियो को सपना चौधरी के फैन्स फटाफट शेयर भी कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news