Manoj Tiwari Married Life: 12 साल ही चला पहली पत्नी से रिश्ता, तलाक लेकर 49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह, रखा था राज!
Advertisement

Manoj Tiwari Married Life: 12 साल ही चला पहली पत्नी से रिश्ता, तलाक लेकर 49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह, रखा था राज!

Manoj Tiwari News: भोजपुरी एक्टर एवं सांसद मनोज तिवारी इन दिनों एक बार फिर काफी चर्चा में हैं. वो 51 की उम्र में तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. मनोज तिवारी ने दो बार शादी की है. चलिए बताते हैं उनकी शादीशुदा जिंदगी के बार में.

फोटो - सोशल मीडिया

Manoj Tiwari Family: मनोज तिवारी भोजपुरी के जाने मानने एक्टर हैं जिन्होंने सालों तक सिनेमा पर राज किया लेकिन इसके साथ-साथ एक स्ट्रॉन्ग पॉलीटिशियन के तौर पर भी मनोज तिवारी को जाना जाता है. बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने से लेकर सांसद तक असल जिंदगी में भी उन्होंने कई रोल निभाए हैं. लेकिन इन दिनों वो अपने राजनीतिक और फिल्मी करियर को लेकर नहीं बल्कि निजी जीवन को लेकर चर्चा में हैं. चलिए बताते हैं उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में. 

फिर से पिता बनेंगे मनोज तिवारी
एक्टर मनोज तिवारी के घर फिर से नन्हीं किलकारियां गूंजने वाली है. खबर है कि वो तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं वो भी 51 की उम्र में. यही वजह है कि लोग अब उनकी मैरिड लाइफ में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. मनोज तिवारी ने दो बार शादी की है. उनका पहला विवाह रानी तिवारी से 1999 में हुआ था. इस शादी से मनोज को एक बेटी हुई जिसका नाम दोनों ने बड़े ही प्यार से रहिति रखा था लेकिन कुछ सालों बाद ही ये रिश्ता टूटने की कगार पर जा पहुंचा. दोनों के बीच मनमुटाव तलाक तक जा पहुंचा और 2012 में दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं. 

fallback

49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह
कहा जाता है कि मनोज तिवारी को रानी से तलाक के बाद फिर से प्यार हुआ और आखिरकार 49 की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी कर ली. इस शादी को उन्होंने काफी समय तक राज ही रखा था और इसके बार में किसी को पता नहीं चलने दिया. लेकिन 2020 में उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसके बाद लोगों को इसके बार में पता चला था. वहीं अब वो फिर से पिता बनने जा रहे हैं और इसी वजह से वो चर्चा में भी हैं. फिलहाल वो कई सालों से फिल्मो से दूर हैं और राजनीति में सक्रिय नजर आ रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 
    
 
  

Trending news