Advertisement
trendingPhotos1372226
photoDetails1hindi

Shivangi Joshi Photo: कुछ ऐसे तैयार होकर इवेंट में पहुंचीं ये हसीना, एक नजर में पहचानना हुआ मुश्किल!

Shivangi Joshi Stylish Look: शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड रोल प्ले किया था. इस शो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. वहीं देर शाम ये हसीना एक इवेंट में पहुंचीं जहां एक नजर में शिवांगी को पहचानना मुश्किल था. वो काफी यूनिक लुक में दिखीं.  

1/5

बुधवार को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी एक इवेंट में स्पॉट हुईं जहां हसीना का अंदाज देख हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया. शिवांगी यूं तो काफी स्टाइलिश हैं लेकिन एक अवॉर्ड शो में पहुंची इस हसीना ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. 

2/5

शिवांगी ब्लैक एंड ब्राइट येलो कलर के आउटफिट में काफी अलग लग रही थी. आलम ये था कि उन्हें एक नजर में पहचानना काफी मुश्किल था. ये शिवांगी जोशी हैं ये बात लोगों को मानने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. डार्क मेकअप, कर्ली हेयर और ऑफ शॉल्डर इस ड्रेस में शिवांगी का ये अंदाज लोगों को भा गया. 

3/5

दरअसल, असल जिंदगी में शिवांगी इतनी ही स्टाइलिश और बोल्ड हैं और ये बात उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सच साबित करता है. शिवांगी को अपने लुक्स के साथ एक्सपेरीमेंट करना पसंद हैं और वो किसी एक स्टाइल में बंधना नहीं चाहतीं. 

4/5

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से घर-घर में फेमस हुईं शिवांगी फिलहाल इस सीरियल को अलविदा कह चुकी हैं. वो कुछ अलग करना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने ये शो छोड़ दिया था. वहीं इस शो के बाद वो बालिका वधू 2 में भी नजर आई थीं.

5/5

हाल ही में उन्होंने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था. जहां वो हर टास्क में खुद को साबित करते हुए दिखी थीं. लेकिन शो में वो ज्यादा आगे तक नहीं जा सकीं. फिलहाल इस शो को अपना विनर मिल चुका है और वो हैं कोरियोग्राफर तुषार कालिया.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़