Advertisement
photoDetails1hindi

रवीना-करिश्मा से पहले ये दो एक्ट्रेस भी सेट पर नहीं करती थीं बात, एक्टर ने परेशान होकर कर दिया था कमरे में दोनों को बंद

Bollywood Actress Cat Fight: हर दौर में किसी ना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट देखने को मिली. यूं तो सिनेमा के गोल्डन एरा से हीरोइनों के बीच ये जंग चली आ रही थी लेकिन 80-90 के दशक में ये सबसे ज्यादा देखने को मिला. रवीना और करिश्मा के बीच लड़ाई के बारे में तो आपने सुना ही है लेकिन दो एक्ट्रेस और थीं जो साथ काम तो करती थीं लेकिन सेट पर बात तक नहीं करती थीं.

1/5

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच जंग काम को लेकर नहीं प्यार को लेकर बताई जाती थी. दोनों अजय देवगन पर फिदा थीं लिहाजा दोनों के बीच 36 का आंकड़ा था. सेट पर बात तक नहीं होती थीं. लेकिन उनसे पहले ऐसी ही फाइट दो और एक्ट्रेस के बीच थी वो थीं जया प्रदा और श्री देवी. 

2/5

दोनों अपने दौर की दिग्गज कलाकार थीं और एक दूसरे के साथ काम भी खूब करती थीं लेकिन एक दूसरे से बेहतर होने की होड़ दोनों के बीच झगड़े का कारण भी थी. दोनों शूट के अलावा सेट पर एक दूसरे से बात तक नहीं करती थीं और उन दोनों की एक दूसरे के प्रति ये बेरुखी उनके कोस्टार जीतेंद्र को कतई नही भाती थी.

3/5

जीतेंद्र ने दोनों के साथ फिल्मों में खूब काम किया था लिहाजा वो चाहते थे कि इनके बीच दोस्ती हो जाए जिसके लिए उन्होंने एक रास्ता निकाला और मौका पाकर दोनों एक्ट्रेस को एक कमरे मे अकेले ही बंद कर दिया. जिसके बाद कईघंटों तक उन्होंने दरवाजा ही नहीं खोला. उन्हें उम्मीद थी कि अकेले में दोनों बात जरूर करेंगीं और इनके गिले शिकवे दूर हो जाएंगे. 

4/5

आखिरकार कुछ समय बीत जाने के बाद जब जीतेंद्र ने दरवाजा खोला तो वो दंग रह गए क्योंकि दोंनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे से मुंह फिराकर आराम से बैठी थीं और दोनों ने एक दूसरे से बिल्कुल बात भी नहीं की. 

5/5

जैसे ही जीतेंद्र ने दोनों को ऐसे देखा तो वो समझ गए कि इनका कुछ नहीं हो सकता. लिहाजा वो निराश तो हुए लेकिन उन्होंने इसके बाद दोनों की सुलह कराने की कोशिश कभी नहीं की. श्रीदेवी आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन जया प्रदा आज भी उन्हें याद करती हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़