photoDetails1hindi

Kashmir Files की सफलता के बाद Vivek Agnihotri ने खरीदा शानदार घर, देखें अपार्टमेंट की Inside तस्वीरें

Vivek Agnihotri: 'कश्मीर फाइल्स' (Kashmir Files) इस साल के दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर है. इस फिल्म का ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 340 करोड़ रुपए रहा है. इस फिल्म के जोरदार सफलता हासिल करने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) ने 17.92 करोड़ रुपये का एक बड़ा घर मुंबई में खरीदा है. उनका यह अपार्टमेंट 3258 स्क्वायर फीट एरिया में बना है. रिपोर्ट के अनुसार विवेक अग्निहोत्री ने इस खूबसूरत घर के लिए करीबन 1.07 करोड़ रुपए स्टैप्म ड्यूटी के तौर पर भरे हैं. विवेक अग्निहोत्री के घर के घर की कुछ शानदार तस्वीरें हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं.

 

1/5

विवेक अग्निहोत्री के घर के बाहर एक बड़ी सी बालकनी है जिसको कई तरह के गमलों से सजाया गया है.

2/5

इनके घर के बेडरूम लाइट कलर में पेटेंड है और और इन कमरों में अच्छी मात्रा में धूप आती है जिससे यह कमरा पॉजिटिविटी बनी रहती है.

3/5

विवेक अग्निहोत्री के घर में एक बहुत बड़ा लिविंग रूम है. इनकी नई फिल्म 'द वैक्सीन वार'( The Vaccine War) है जो कि कोविड-19 पर बेस्ड है.

4/5

IFFI के jury हेड Nadav Lapid  ने विवेक अग्निहोत्री के फिल्म को एक प्रोपेगेंडा और वल्गर मूवी कहां जिसके लिए उन्हें जमकर टोल भी किया गया था.

 

5/5

'द ताशकंद फाइल्स'(The Tashkent Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने जूरी हेड को चैलेंज किया और कहा कि वह कश्मीर फाइल्स में कोई भी गलती या कमी ढूंढ कर दिखाएं.

 

photo-gallery