Advertisement
photoDetails1hindi

आलिया, बिपाशा तो बनीं बाल बच्चेदार पर Deepika-Vidya की गोद में बच्चा देखने का है फैंस को इंतजार

Bollywood Actress who not become Mother: आलिया भट्ट ने 2022 अप्रैल में शादी की और नवंबर में वो मां बन गईं. इसी तरह काजल अग्रवाल से लेकर बिपाशा बसु तक कई एक्ट्रेस के घर 2022 में किलकारियां गूंजी. लेकिन बॉलीवुड की एक अभिनेत्रियां अभी ऐसी हैं जिनकी शादी को तो कई साल हो चुके हैं लेकिन अभी उनका मां बनने का कोई इरादा नहीं है. इनमें से एक तो 10 साल पहले ही शादी के बंधन में बंध गई थी.

शादी को हो चुके हैं 10 साल

1/5
शादी को हो चुके हैं 10 साल

Vidya Balan: विद्या बालन ने 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. दोनों की शादी को लंबा अरसा हो गया है. लेकिन 10 साल के बाद भी लगता है विद्या का मां बनने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है. हालांकि फैंस चाहते हैं कि जल्द से जल्द ये कपल पैरेंट्स बने. 

राधिका ने भी 10 साल पहले की थी शादी

2/5
राधिका ने भी 10 साल पहले की थी शादी

Radhika Apte: 2012 में  ही बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने विदेशी संग ब्याह रचाया था. खास बात ये थी कि वो हिंदी फिल्मों में डेब्यू से पहले ही शादी कर चुकी थीं लेकिन अभी तक राधिका मां नहीं बनी हैं. वो लगातार बेहतरीन फिल्मों में काम कर ही हैं और काफी खुश हैं. 

कैटरीना की प्रेग्नेंसी की भी लग रहीं अटकलें

3/5
कैटरीना की प्रेग्नेंसी की भी लग रहीं अटकलें

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 2021 दिसंबर में शादी की थी लेकिन फिलहाल इस कपल की कोई गुड न्यूज नहीं है. हां ये बात और है कि इन दिनों मीडिया में कैटरीना की प्रेग्नेंसी के कयास जरूर लगाए जा रहे हैं लेकिन लगता नहीं कि दोनों किसी जल्दबाजी में हैं. 

दीपिका-रणवीर की शादी को हुए 4 साल

4/5
दीपिका-रणवीर की शादी को हुए 4 साल

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 2018 में शादी के बंधन में बंधे. ये इस वक्त बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. लेकिन शादी के 4 साल पूरे हो जाने के बाद भी दीपिका-रणवीर के घर गुड न्यूज नहीं आई है. फिलहाल दोनों का फोकस उनके करियर पर है. 

2012 में जॉन ने प्रिया से की थी शादी

5/5
2012 में जॉन ने प्रिया से की थी शादी

Priya Runchal: प्रिया रुंचाल ने एक्टर जॉन अब्राहम संग शादी की है. दोनों के रिश्ते को लंबा वक्त हो चुका है लेकिन अब तक इस कपल ने भी कोई खुशखबरी नहीं दी है. प्रिया ना तो एक्ट्रेस हैं और लाइमलाइट से भी दूर रहती हैं. ऐसे में इनके अब तक मां ना बनने का कारण किसी को नहीं पता. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़