Advertisement
photoDetails1hindi

देव आनंद की तरह दिखना इस एक्टर को पड़ा भारी, करियर में नहीं मिला ऊंचा मुकाम; कई प्रोजेक्ट्स हाथ से निकले

Kishore Bhanushali Career Struggle: टीवी जगत का मशहूर शो 'भाभीजी घर पर हैं' में कमिश्नर रेशमपाल का रोल निभाने वाले किशोर भानुशाली (Kishore Bhanushali) का देव आनंद (Dev Anand) जैसा दिखना उन्हें काफी खल रहा है. उनकी लाइफ में ऐसे कई मौके आए, जिसे वो हासिल नहीं कर पाए वो भी इस वजह से क्योंकि वो देव आनंद की तरह दिखते हैं. अब किशोर (Kishore Bhanushali In Comedy Serials) सिर्फ कुछ कॉमेडी सीरियल्स में आकर अपने हुनर का जादू दिखा रहे हैं. लेकिन उनका मानना है कि वो अपने करियर में इतने ज्यादा सफल नहीं हो पाए क्योंकि वो देव आनंद जैसे दिखते हैं.

 

1/5

किशोर भानुशाली ने अपने एक्टिंग करियर में कई कॉमिक रोल किए हैं. कहने को तो एक्टर पिछले 30 साल से मनोरंजन की दुनिया में हैं. लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिल पाई, जिसकी उन्हें उम्मीद थी. किशोर भानुशाली दिवंगत बॉलीवुड एक्टर देव आनंद की तरह दिखने वाले एक्टर हैं. लोग उन्हें इंडस्ट्री में जूनियर ‘देव’ कहकर बुलाते हैं. लेकिन देव आनंद का हूबहू होना उनके एक्टिंग करियर में परेशानी का कारण भी बन गया है.

 

2/5

किशोर भानुशाली ने एक इंटरव्यू में करियर में आए उतार-चढ़ाव के बारे में बात की. किशोर ने बताया कि लोग उन्हें जूनियर देव बुलाते हैं, जो कि उनके लिए बड़ा कॉम्लिमेंट है, लेकिन एक्टर की तरह दिखने के वजह से उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट से हाथ भी धोना पड़ा है. उन्होंने बताया कि वो कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे, बल्कि वो एक सफल बिजनेसमैन बनना चाहते थे.

3/5

एक्टर ने इंटरव्यू में बताया कि एक बार किसी ने उनसे कहा था कि वो देव आनंद की तरह दिखते हैं. लेकिन तब उन्हें पता भी नहीं था कि देव आनंद कौन हैं, उस वक्त वो केवल राजेश खन्ना को ही जानते थे. इसके बाद उन्होंने देव आनंद की फिल्में देखी, तो उन्हें लगा कि वो वाकई में उनकी तरह दिखते हैं. किशोर ने बताया कि इसके बाद से ही उन्होंने शीशे के सामने देव आनंद की एक्टिंग करना शुरू कर दिया.

4/5

किशोर भानुशाली ने बताया कि काम आसानी से नहीं मिले, उन्हें इसके लिए बहुत करनी पड़ी है. एक्टर ने बताया कि लोगों को यकीन नहीं होता, लेकिन देव आनंद की तरह दिखने के कारण उनके हाथ से कई ऑफर निकल गए. लेकिन उन्होंने मेहनत जारी रखी और इससे उन्हें काम मिलता गया. किशोर ने बताया कि वो देव आनंद से मिले थे. एक्टर ने अपनी मुलाकात को याद करते हुए बताया कि देव आनंद ने उन्हें कहा था कि एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले किशोर को अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए.

5/5

किशोर ने बताया कि वो ‘भाभीजी घर पर हैं‘ में विभूति का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख को सालों से जानते हैं. आसिफ शेख ने ही सीरियल में कुछ किरदारों के लिए उन्हें शो के डायरेक्टर शशांक बाली से मिलवाया था. डायरेक्टर ने उन्हें तुरंत एक दिन के लिए अनिता भाभी के अंकल बनने का ऑफर दिया और इसके बाद उन्हें कमिश्नर रेशम पाल निभाने का मौका मिला.

ट्रेन्डिंग फोटोज़