Advertisement
photoDetails1hindi

Valentine's Day Wedding: प्यार में डूबे बॉलीवुड के इन स्टार कपल्स ने 14 फरवरी को रचाई शादी, वैलेंटाइन्स डे पर मनाते हैं वेडिंग एनिवर्सरी

Bollywood Couples Marriage on Valentine's Day: आज 14 फरवरी है और दुनिया भर में आज का दिन वैलेंटाइन्स डे के नाम से मनाया जाता है. लोग एक दूसरे को आज के दिन विश करते हैं लेकिन हम आपको आज बॉलीवुड के इन कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें एक दूसरे से इतना प्यार था कि उन्होंने आज के दिन यानी 14 फरवरी को अपने पार्टनर के साथ शादी कर ली. देखिए वो कौन से स्टार्स हैं जो 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे पर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट करते हैं...

इन बॉलीवुड कपल्स ने वैलेंटाइन्स डे पर रचाई शादी

1/5
इन बॉलीवुड कपल्स ने वैलेंटाइन्स डे पर रचाई शादी

वैलेंटाइन्स डे पर लोग एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं, एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट्स शेयर करते हैं. आज हम आपको उन बॉलीवुड कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक कदम आगे बढ़कर, वैलेंटाइन्स डे के दिन अपने पार्टनर के साथ शादी कर ली और 14 फरवरी को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी भी मनाते हैं.

राम कपूर - गौतमी कपूर

2/5
राम कपूर - गौतमी कपूर

लोकप्रिय टीवी एक्टर, जो फिल्मों में भी नजर आते हैं राम कपूर (Ram Kapoor) ने भी अपनी पत्नी और एक्ट्रेस गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) से 14 फरवरी, 2003 को शादी की थी. आज इस कपल के दो बच्चे हैं.

रुसलान मुमताज - निराली मेहता

3/5
रुसलान मुमताज - निराली मेहता

टीवी एक्टर रुसलान मुमताज (Ruslaan Mumtaz), जिन्होंने 'मेरा पहला पहला प्यार' फिल्म में अहम भूमिका निभाई है, 14 फरवरी, 2014 को अपनी गर्लफ्रेंड निराली मेहता (Nirali Mehta) के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. इस कपल की मुलाकार शियामक दावर की डांस क्लास में हुई थी और वहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई. 

अर्शद वारसी - मारिया गोरेटी

4/5
अर्शद वारसी - मारिया गोरेटी

बॉलीवुड के 'सर्किट', एक्टर अर्शद वारसी (Arshad Warsi) ने 14 फरवरी, 1999 के दिन गर्लफ्रेंड मारिया गोरेटी (Maria Goretti) से व्हाइट वेडिंग की थी. दोनों की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी थी. 

मंदिरा बेदी - राज कौशल

5/5
मंदिरा बेदी - राज कौशल

एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने भी 14 फरवरी, 1999 के दिन प्रोड्यूसर राज कौशल (Raj Kaushal) से शादी की थी. 2011 में उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया और बाद में एक बेटी को भी गोद लिया. बता दें कि कुछ साल पहले, राज कौशल का हार्ट अटैक से देहांत हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़