Advertisement
photoDetails1hindi

Valentine Day: ना मीठी, ना खट्टी...नीम सी कड़वी रहीं बॉलीवुड की ये प्रेम कहानियां, मिला दर्द, चुभन और जुदाई

Valentine 2023: यूं तो कहते हैं कि प्यार मीठा होता है जो जिंदगी को खुशी से भर देता है लेकिन कुछ बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ में प्यार मीठी नहीं बल्कि खट्टी और कड़वी यादों का बसेरा बन गया. 

जब सलमान-ऐश्वर्या हुए अलग

1/5
जब सलमान-ऐश्वर्या हुए अलग

Salman Khan-Aishwarya Rai: हर रिश्ते की तरह सलमान-ऐश्वर्या के प्यार का भी खूबसूरत आगाज हुआ था लेकिन अंत दर्द और चुभन से भरा था. सलमान खान ऐश्वर्या राय के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि समय के बाद उनकी मोहब्बत जुनूनी बन गई और शायद यही वजह रही कि प्यार का अंजाम तक ना पहुंच सका. इस रिश्ते में दोनों ने खूब आंसू बहाए. 

अक्षय ने दिया शिल्पा को धोखा!

2/5
अक्षय ने दिया शिल्पा को धोखा!

Akshay Kumar-Shilpa Shetty: अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का रिश्ता किसी से छिपा नहीं रहा. लेकिन कहा जाता है कि एक्ट्रेस की पीठ पीछे अक्षय उन्हीं की दोस्त ट्विंकल खन्ना से नजदीकियां बढ़ा ली थी. वो भी ऐसी कि उनसे ब्याह भी रचा बैठे और शिल्पा के हाथ लगा तो सिर्फ धोखा, फरेब और दर्द. 

दिल टूटने का दर्द नहीं सह पाई थीं दीपिका

3/5
दिल टूटने का दर्द नहीं सह पाई थीं दीपिका

Deepika Padukone-Ranbir Kapoor: दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई फिल्में साथ की और इसी दौरान इनका प्यार परवान चढ़ा लेकिन जब दिल टूटा तो मानो सब कुछ बिखर गया. कहा जाता है कि रणबीर से मिले धोखे के बाद दीपिका कई महीनों तक डिप्रेशन में रहीं. 

रणबीर के धोखे से टूट गई थीं कैटरीना

4/5
रणबीर के धोखे से टूट गई थीं कैटरीना

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif: रणबीर की मोहब्बत में जो धोखा दीपिका ने खाया उसी दर्द से गुजरीं कैटरीना कैफ भी. वो भी तब जब दोनों की शादी तक की खबर आ रही थी. ये रिश्ता टूटा तो कैटरीना के आंसू बह निकले और दिल में छिपा दर्द सामने आ ही गया. 

ऋतिक-सुजैन की अधूरी प्रेम कहानी

5/5
ऋतिक-सुजैन की अधूरी प्रेम कहानी

Hrithik Roshan-Suzzanne Khan: दोनों की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं. एक शहजादा और एक राजकुमारी दोनों मिले प्यार हुआ और शादी करने में भी देर ना लगाई लेकिन 14 साल में ही दोनों ने तलाक ले लिया. कहा जाता है कि ऋतिक का नाम दूसरी एक्ट्रेस के साथ जुड़ने और उनकी बेवफाई को सुजैन बर्दाश्त ना कर सकीं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़