Advertisement
photoDetails1hindi

Reena Roy से क्यों मिलती है Sonakshi Sinha की शक्ल? शत्रुघन सिन्हा की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, बताई असली वजह

Sonakshi Sinha On Reena Roy: 80 के दशक के मशहर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटी सोनाक्षी सिन्हा को अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. लोगों का मानना है कि वो पूरी तरह से एक्ट्रेस रीना रॉय जैसी दिखती हैं. अब सोनाक्षी ने अपने पिता और एक्टर शत्रुघ्न और रीना रॉय के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रीना और शत्रुघ्न सिन्हा 7 साल तक एक सीरियस रिलेशनशिप में थे. 

 

धमाकेदार था डेब्यू

1/5
धमाकेदार था डेब्यू

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सलमान खान  (Salman Khan) के साथ साल 2010 में फिल्म 'दबंग' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्हें देखने के बाद हर कोई यही जानना चाहता था कि आखिर सोनाक्षी का चेहरा रीना रॉय से इतना क्यों मिलता है? 

 

सबका पास्ट होता है

2/5
सबका पास्ट होता है

बड़े होते-होते सोनाक्षी को रीना रॉय और पापा शत्रुघ्न सिन्हा के रिश्ते के बारे में पता चला था. इस बारे में बात करते हुए असली सोना ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि- 'अपने पापा को वो बात चीज के लिए सूली नहीं चढ़ा सकतीं जो सालों पहले उन्होंने की. एक्ट्रेस का मानना है कि हर किसी का पास्ट होता है'. 

 

क्यों मिलता है रीना से चेहरा

3/5
क्यों मिलता है रीना से चेहरा

वहीं, जब सोनाक्षी सिन्हा से इंटरव्यू में पूछा गया कि उनकी चेहरा एक्ट्रेस रीना रॉय से इतना क्यों मिलता है ? तो इस पर सोनाक्षी ने कहा- 'मुझे लगता है कि मेरी शक्ल मेरी मां पूनम सिन्हा से मिलती है.' इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस बात से पूरी तरह से इंकार कर दिया कि उनका चेहरा रीना रॉय से मिलता है. 

 

जितेंद्र की मां से की तुलना

4/5
जितेंद्र की मां से की तुलना

हालांकि, हाल ही में जब एक बार फिर सोनाक्षी और रीना रॉय के लुक को लेकर बात की गई तो उन्होंने सिर्फ इसे एक इत्तेफाक बताया. असली सोना ने कहा- 'कभी-कभी ऐसा होता है'. उन्होंने अपनी मां और जितेंद्र की मां की तुलना करते हुए कहा कि वो दोनों भी ट्विंस लगती हैं.

 

इस फिल्म में आएंगी नजर

5/5
इस फिल्म में आएंगी नजर

खैर, बात करें सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें हुमा कुरैशी के साथ फिल्म डबल एक्सएल में देखा गया था. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. अगली बार वो फिल्म 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' में नजर आएंगी. इस थ्रिलर सस्पेंस मूवी को कुष एस सिन्हा डायरेक्ट करेंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़