Advertisement
photoDetails1hindi

Couple Breakup: जोश-जोश में कर लिया ब्रेकअप, भूल नहीं पाए 'सच्चा प्यार' तो पछताते हुए अपनाया दोस्ती का रास्ता

Best Friends After Break Up: टीवी की दुनिया में रिश्तों का बनना और बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है. टीवी सितारे अक्सर अपना दिल किसी को दे बैठते हैं. टीवी की कई अदाकाराएं ऐसी हैं जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स का साथ नहीं छोड़ा. इन अदाकाराओं ने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड को दोस्त बना लिया.

1/5

रिद्धि डोगरा और राकेश बापट ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया था. तलाक के बाद भी रिद्धि डोगरा और राकेश बापट को अक्सर साथ देखा जाता है. रिद्धि डोगरा और राकेश बापट कई बार अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखते हैं. जब राकेश बापट, शमिता शेट्टी को डेट कर रहे थे उस समय भी रिद्धि डोगरा ने अपने एक्स को सपोर्ट किया था.

2/5

बिग बॉस के घर में गौहर खान और कुशाल टंडन एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे. कुछ समय में गौहर खान और कुशाल टंडन ने अलग होने का फैसला किया. ब्रेकअप के बाद भी गौहर खान और कुशाल टंडन एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं. गौहर खान और कुशाल टंडन अब एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं. गौहर खान कई बार खाना खाने के लिए कुशाल टंडन के रेस्टोरेंट में भी जाती हैं.

3/5

माना जाता है कि नागिन 3 के सेट पर करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी का नैन मटक्का शुरू हुआ था. हालांकि करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं रुक पाया. हालांकि जब पर्ल वी पुरी पर रेप केस के आरोप लगे तो उस समय करिश्मा तन्ना ने अपने इस एक्स का पूरा साथ दिया था.

4/5

आशा नेगी और रित्विक धनजानी के ब्रेकअप को भी काफी समय हो चुका है. ब्रेकअप के बाद आशा नेगी और रित्विक धनजानी दोस्तों की तरह रहते हैं. आशा नेगी और रित्विक धनजानी एक दूसरे को बर्थडे विश करते हैं. कई बार आशा नेगी और रित्विक धनजानी एक दूसरे की जमाने के सामने तारीफ कर चुके हैं. कहना गलत नहीं होगा कि अलग होने के बाद भी आशा नेगी और रित्विक धनजानी ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा है.

5/5

पारस कलनावत ने हाल ही में दावा किया है कि वो और उर्फी जावेद समय के साथ अच्छे दोस्त बन चुके हैं. एक इंटरव्यू में पारस कलनावत ने बताया कि उनके मन में उर्फी जावेद के लिए अब कड़वाहट नहीं है. यही वजह है जो पारस कलनावत अक्सर अपनी एक्स को मैसेज करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़