Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta Hot Look: हुस्न दिखाने में सबसे आगे हैं ईशा गुप्ता, कभी ब्रालेस तो कभी बिकिनी में चलाया ऐसा जादू; फोटोज देख मचल उठे फैंस

Esha Gupta Bold Photos: फैंस को दीवाने करने और उन्हें बेकाबू करने का एक भी मौका ईशा गुप्ता (Esha Gupta) नहीं छोड़ती. एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि फोटोज मिनटों में आग लगा देती हैं. ईशा कभी बिकिनी तो कभी ब्रा तो कभी ब्रालेस होकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि तस्वीरों को देखकर फैंस खुद पर काबू नहीं कर पाते हैं. कई बार तो ईशा सोशल मीडिया पर बोल्डनेस और हॉटनेस की हर हद को पार कर जाती हैं. देखिए ईशा गुप्ता की वो 5 तस्वीरें जो किसी को भी बेकाबू करने के लिए काफी हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट में ढाया कहर

1/5
ब्लैक एंड व्हाइट में ढाया कहर

सबसे पहले देखिए ईशा गुप्ता की इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का ब्लाउज ब्रालेस होकर पहना है. जिसमें वो डीपनेक की वजह से क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

पहनी टाइट ड्रेस

2/5
पहनी टाइट ड्रेस

इस फोटो में ईशा गुप्ता सिल्वर कलर की गाउन पहनी हुई हैं. ये ड्रेस टाइट तो है साथ ही डीपनेक की वजह से नजर एक ही जगह टिक रही है. फोटो में एक्ट्रेस परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

दिलों से खेल गईं ईशा

3/5
दिलों से खेल गईं ईशा

ईशा गुप्ता को फैंस के दिलों से खेलना बखूबी आता है.अब जरा ईशा की इस फोटो को देखिए. एक्ट्रेस इसमें व्हाइट कलर की टाइट ड्रेस पहनी हुई हैं और कैमरे के सामने ब्रालेस लुक फ्लॉन्ट किया.

बिकिनी में बढ़ाया पारा

4/5
बिकिनी में बढ़ाया पारा

ईशा ने ये फोटो होटल की लॉबी में खींची है. इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की बिकिनी पहने हुई हैं और उसके ऊपर ट्रांसपेरेंट व्हाइट कलर का श्रग पहना हुआ है. इस फोटो में ईशा गुप्ता अपना कातिलाना अंदाज दिखाती नजर आईं.

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आईं नजर

5/5
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आईं नजर

अब ईशा की इस ड्रेस को देखिए. इस फोटो में एक्ट्रेस कमरे की खिड़की के पास खड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ईशा ने इस ड्रेस के अलावा और कुछ नहीं पहना. बावजूद इसके वो बोल्ड पोज देती हुई दिखीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़