Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Photos: शादी के बाद इस हसीना ने उतारा शराफत का चोला, ऐसे कपड़े पहनकर दिखाया सबसे किलर लुक

Mouni Roy Bold Look: बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) के ऊपर दिन पर दिन बोल्डनेस का खुमार ऐसा सवार हो रहा है कि एक्ट्रेस सब कुछ भूल गई हैं. एक्ट्रेस ने बीते दिनों मालदीव में हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि देखते ही देखते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर रातों-रात सुर्खियों में आ गईं. वहीं अब मौनी रॉय ने मालदीव से ऐसी फोटो शेयर की है कि एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. इन फोटोज में मौनी व्हाइट कलर की बिकिनी के ऊपर खुद को जालीदार कपड़े से कवर करती हुई दिखाई दे रही हैं. मौनी की ये फोटोज जैसे ही सामने आईं तो उनके फैंस बेकाबू होने लगे. देखिए मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज जिन्होंने फैंस की रातों की नींद चुरा ली है.

1/5

इन तस्वीरों में मौनी रॉय व्हाइट कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. बिकिनी के ऊपर मौनी ने सफेद रंग का जाली जैसा कपड़ा पहना हुआ है. जिसमें उनकी बॉडी साफ नजर आ रही है.

 

2/5

बिकिनी के ऊपर जालीदार कपड़ा पहनकर मौनी झूले पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक गॉगल्स लगाए हैं और बालों को ओपन किया हुआ है.

 

3/5

अब मौनी की इस फोटो को देखिए. इसमें मौनी इस रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस को पहनकर लेटी हुई हैं और कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं. 

 

4/5

इससे पहले मौनी ने पिंक कलर की बिकिनी पहनकर बोट पर लेटकर कातिलाना फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं. इन सभी तस्वीरों में मौनी जहां एक ओर अपने हुस्न को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं तो वहीं दूसरी ओर तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड उनकी तस्वीर में चार चांद लगा रहा है.

5/5

मौनी के लुक में बदलाव शादी के बाद देखने को मिल रहा है. मौनी ने इसी साल सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधी तभी से एक्ट्रेस के ऊपर बोल्डनेस का खुमार इस कदर सवार है कि हर फोटो में वो हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़