Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Depression: डिप्रेशन की वजह से टीवी की दुनिया को इन सितारों ने कहा अलविदा, लिस्ट में अनुपमा का भी नाम

Actress Depression: चकाचौंध की दुनिया का हिस्सा बनना आसान बाचत नहीं है. लेकिन हिस्सा बनने के बाद इस दुनिया में बने रहना भी उनके लिए आसान नहीं है. भले ही कैमरे के आगे सितारे मुस्कुराते नजर आए लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में क्या हंगामा मचा है ये बात कोई नहीं जानता. टीवी के कई सितारे ऐसे हैं जो कि डिप्रेशन का सामना कर चुके हैं. इनमें से कई हसीनाएं तो ऐसी हैं जिन्होंने डिप्रेशन से बचने के लिए कड़ी मेहनत की थी. कई सितारों ने खुद का ख्याल रखने के लिए टीवी शोज से भी दूरी बना ली थी. 

 

1/5

रतन राजपूत ने साल 2018 में अपने पिता को खो दिया था. पिता की मौत ने रतन राजपूत पर बहुत बुरा असर डाला. रतन राजपूत को मूड स्विंग की दिक्कत होने लगीय़ जल्द ही रतन राजपूत को पता चला कि वो डिप्रेशन की शिकार हो चुकी हैं. ये बात जानते ही रतन राजपूत ने मुंबई छोड़ दी. बीते कुछ सालों से रतन राजपूत गांवों के चक्कर लगा रही हैं. रतन राजपूत कभी खेती करती दिखती हैं तो कभी चूल्हे पर रोटी बनाती हैं.

 

2/5

शादी के बाद रुपाली गांगुली मां नहीं बन पा रही थीं. थायरॉइड की वजह से रुपाली गांगुली को मां बनने में दिक्कत आ रही थी. ऐसे में परिवार के लोगों ने रुपाली गांगुली को बांझ बताना शुरू कर दिया था. लोगों के तानों की वजह से रुपाली गांगुली डिप्रेशन में चली गईं. जिसके बाद रुपाली गांगुली ने टीवी शोज से दूरी बना ली. मां बनने के कई साल बाद रुपाली गांगुली ने सीरियल अनुपमा में काम करने के लिए हामी भरी. 

3/5

सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए ब्रेकअप की वजह से अंकिता लोखंडे टूकर बिखर गई थीं. अंकिता लोखंडे डिप्रेशन की चपेट में आ चुकी थीं. ऐसे में अंकिता लोखंडे ने खुद को टीवी से दूर कर दिया था. पवित्र रिश्ता के बाद अब तक भी अंकिता लोखंडे किसी शो में नहीं नजर आई हैं. डिप्रेशन से बाहर आने के लिए अंकिता लोखंडे को काफी पापड़ बेलने पड़ गए थे.

4/5

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में बताया था कि वो डिप्रेशन का सामना कर चुकी हैं. गुस्से की वजह से रुबीना दिलैक की उनके माता पिता से भी नहीं बनती थी. रुबीना दिलैक को सुसाउड करने का मन करता था. गुस्से की वजह से ही रुबीना दिलैक का ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप ने रुबीना दिलैक को बुरी तरह तोड़कर रख दिया था. छोटी बहू के बाद रुबीना दिलैक टीवी से गायब हो गईं. सीरियल शक्ति के जरिए रुबीना दिलैक ने फिर से टीवी पर लौटने का फैसला किया था.

5/5

शादीशुदा जिंदगी तबाह होने के बाद रश्मि देसाई भी डिप्रेशन में चली गई थीं. सीरियल दिल से दिल तक के बाद रश्मि देसाई ने टीवी के ब्रेक ले लिया था. जिसके बाद रश्मि देसाई को बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री की. वहीं बचपन में रश्मि देसाई खुद को मारने की कोशिश कर चुकी हैं. रश्मि देसाई के पिता उनको लड़की होने का ताना देते थे. इसकी वजह से रश्मि देसाई का बचपन भी कुछ खास अच्छा नहीं रहा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़