Advertisement
photoDetails1hindi

Top OTT Films Shows: ये हैं इस हफ्ते की टॉप 10 ओटीटी फिल्में और वेब सीरीज! देखें List

Top 10 Web Series Films on OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स आज के समय में काफी पॉपुलर हैं और ज्यादातर लोग थिएटर जाने से बेहतर ऑप्शन इन प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट को कन्ज्यूम करना पसंद करते हैं. बीते हफ्ते में यानी 19 नवंबर से 24 नवंबर के बीच ओटीटी की दुनिया में किन वेब सीरीज और फिल्मों ने टॉप 10 रैंक्स पाए हैं, आइये जानते हैं. बता दें कि ये रैंकिंग और लिस्ट ऑरमैक्स मीडिया (ORMAX Media) द्वारा रिलीज की गई है. इस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं...

1/10

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज '1899' एक साइंस फिक्शन शो है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि रेटिंग में यह शो पहले नंबर पर है और इसके दो और सीजन्स भी आने वाले हैं. 

2/10

लिस्ट में दूसरी नंबर पर है अमेजन प्राइम वीडियो का शो 'हॉस्टल डेज' (Hostel Daze) जिसका यह तीसरा सीजन है. TVF ने इसे स्क्रिप्ट किया है और यह हॉस्टल में रह रहे छह लोगों की कहानी है. 

3/10

अभिषेक बच्चन के अमेजन प्राइम वीडियो के शो, 'ब्रीद इन्टू द शैडो 2' (Breathe into the Shadow 2) का यह दूसरा सीजन है और इस हफ्ते की रेटिंग में यह तीसरे नंबर पर है. 

4/10

राजकुमार राव, राधिका आपटे और हुमा कुरैशी स्टारर यह नेटफलिक्स फिल्म बहुत पसंद की जा रही है और यह एक कॉमेडी थ्रिलर है. इस फिल्म को रेटिंग में चौथे नंबर पर रखा गया है.  

5/10

चार महिला मित्रों के ऊपर आधारित, 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' (Four More Shots Please 3) का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा रहा है. रैंकिंग में यह शो पांचवें स्थान पर है.

6/10

सुधीर मिश्रा द्वारा बनाई गई वेब सीरीज 'तनाव' (Tanaav) में रजत कपूर और अरबाज खान जैसे कई सारे एक्टर्स हैं. इस शो को सोनी लिव पर रिलीज किया गया है और यह ORMAX की रेटिंग में छठे नंबर पर है. 

7/10

सातवें नंबर पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए शो 'मिसमैच्ड' (Mismatched 2) का दूसरा सीजन है. इस शू में यूट्यूबर प्राजकता कोली और रोहित सराफ की केमिस्ट्री को फैन्स ने बहुत पसंद किया है. 

8/10

'हाउज ऑफ द ड्रैगन' (House of the Dragon) आठवें स्थान पर है. अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आपके पास डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए.  

9/10

टॉप टेन की लिस्ट में सेकेंड लास्ट नंबर पर 'फ्लेम्स सीजन 3' (Flames Season 3) है जिसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. यह सीरीज दोस्ती और प्यार पर आधारित है. 

10/10

दसवें स्थान पर है TVF की फेमस सीरीज 'ट्रिपलिंग' (Tripling 3) और यहां इसके तीसरे सीजन की बात हो रही है. बता दें कि IMDB पर भी इस शो को कमाल की रेटिंग मिली हुई है और इसे आप जी5 पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़