Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Bridal Look: करने जा रही हैं शादी तो बॉलीवुड की इन दुल्हनों से लें सजने-संवरने के टिप्स, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद!

Bollywood Actress Wedding Look: इस वेडिंग सीजन अगर आप भी बनने जा रही हैं दुल्हन और अपने ब्राइडल लुक को लेकर हैं कन्फ्यूज तो घबराइए मत बस बॉलीवुड की हाल फिलहाल में दुल्हन बनीं एक्ट्रेस के वेडिंग लुक से सजने-संवरने के टिप्स लें और आपका काम हो जाएगा. आपकी खूबसूरती में चार चांद ना लग जाए तो कहना.    

1/6

priyanka chopra: प्रियंका चोपड़ा को यूं तो दुल्हन बने 4 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी उनका ब्राइडल लुक ट्रेंडिंग है. सुर्ख रंग के लहंगे में सजी दुल्हन बनी प्रियंका की शादी की तस्वीरें जब आई तो हर कोई उन्हें देख दंग रह गया था. उस वक्त जितनी भी एक्ट्रेस ने शादी की उनमें प्रियंका का ब्राइडल लुक सबसे अलग था. आप भी इससे इंस्पायर होकर अपनी इस दिन को सबसे खास बना सकती हैं.

2/6

Ankita lokhande: अंकिता लोखंडे बीते साल दिसंबर में ही दुल्हन बनीं और गुलाबी या लाल रंग की बजाय सुनहरे रंग के लहंगे में अंकिता सोने सी चमक उठी थीं. मनीष मल्होत्रा ने इनके लहंगे को डिजाइन किया था जिसमें वो किसी परी की तरह लग रही थीं. अगर आप भी कुछ अलग रंग ट्राई करना चाहती हैं तो अंकिता का स्टाइल कॉपी कर सकती हैं.    

3/6

Mouni roy: मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से दो अलग-अलग रीति रिवाज से शादी की थी. पहली शादी मलयाली रिवाज के अनुसार तो दूसरी बंगाली रिवाज से. अपनी शादी में मौनी ने बेहद ही खूबसूरत लाल लहंगा पहना था. जिसे सुनहरे रंग के कमल के फूल इसे और भी खूबसूरत बना रहे थे. 

4/6

Katrina kaif: विदेशी कैटरीना कैफ को देसी दुल्हन बने हुए जिसने भी देखा  देखता ही रह गया था. कैटरीना ने लाल और गोल्डन रंग का खूबसूरत लहंगा पहना था. जिसमें वो बला सी खूबसूरत लग रही थीं. माथा पट्टी, गले में रानियों सा हार, हाथ में चूड़ा और कलीरें. अगर आप भी पंजाबी बहू बनने जा रही हैं तो ये लुक आपके लिए बेस्ट है.   

5/6

Sheetal Thakur: विक्रांत मैसी की शादी भी कुछ महीने पहले हुई थी. एक्ट्रेस शीतल ठाकुर संग उन्होंने शादी की और अपनी जिंदगी के इस खास दिन शीतल पूरे ट्रेडिशनल अंदाज में रेडी हुई थी. नाक में नथ, मांग टीका लगाए शीतल भी अपने वेडिंग डे पर काफी खूबसूरत लगी थीं.  

6/6

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का वेडिंग लुक सबसे अलग था. उन्होंने ना तो कोई भारी भरकम लहंगा पहना और ना ही लाल रंग को तवज्जो दी. पेस्टल रंग से सजी खूबसूरत साड़ी पहनकर आलिया ने रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लिए थे. अगर आप भी सिंपल वेडिंग चाहते हैं तो ये लुक आपके लिए खास है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़