Advertisement
photoDetails1hindi

The Kapil Sharma Show पर पहुंची Drishyam 2 की कास्ट! Ajay Devgn से लेकर Shriya Saran तक, एक्टर्स के लुक्स ने लूटा फैन्स का दिल

Drishyam 2 Cast on The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां सभी सितारे अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचते हैं. बता दें कि अब कपिल के शो पर प्रमोशन्स के लिए 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) की कास्ट पहुंची है. अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन समेत सभी कास्ट मेम्बर्स बेहद खूबसूरत लग रहे हैं..

1/5

फिल्म के मेन लीड, अजय देवगन (Ajay Devgn) कपिल के शू के सेट पर फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंच गए हैं. ब्लैक हाई नेक स्वेटर को अजय ने भूरे रंग का एक ब्लेजर पहना हुआ है और साथ में गॉगल्स भी लगाए हुए हैं.

2/5

इस फोटो में आप फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली तब्बू (Tabu) को देख सकते हैं. तब्बू नीली रंग की खूबसूरत लॉन्ग स्कर्ट और ब्लैक शर्ट में काफी सुंदर लग रही हैं. 

3/5

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस, श्रिया सरन (Shriy Saran) इस चमचमाती साड़ी में गजब ढा रही हैं. ये हसीना तस्वीर में अपनी साड़ी के पल्लू से खेलती नजर आ रही हैं. 

4/5

दृश्यम 2 (Drishyam 2) को प्रमोट करने के लिए ईशिता दत्ता (Ishita Dutta) भी पहुंची हैं. यह टीवी एक्ट्रेस अपने सफेद आउटफिट में बहुत रॉयल लग रही हैं.   

5/5

कपिल शर्मा शो में टीम के साथ मृणाल जाधव (Mrunal Jadhav) भी आई हैं. कई मराठी और हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकीं इस एक्ट्रेस ने नीले रंग के गाउन में एक खूबसूरत लुक दिखाया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़