Advertisement
trendingPhotos1431458
photoDetails1hindi

Shreya Dhanwanthary Topless: द फैमिली मैन की एक्ट्रेस ने छोड़ी शर्म ओ हया, पत्तियों की आड़ लेकर करा लिया न्यूड फोटोशूट

Shreya Dhanwanthary Nude Photoshoot: द फैमिली मैन से स्टार बनीं श्रेया धनवंतरी असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. अब श्रेया ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

1/6

श्रेया धनवंतरी इस वक्त अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर छाई हुई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटो शेयर की है जो पोस्ट होते ही हर किसी के होश उड़ा रही हैं. पत्तों की आड़ में छिपकर श्रेया ने ऐसी अदाएं दिखाईं कि हर कोई मदहोश हो गया है.

 

2/6

श्रेया का ये लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. श्रेया ने अलग अलग लुक में ये फोटोशूट कराया है. जिसमे वो बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. रीयल लाइफ में वो इतनी ही ग्लैमरस हैं और इसका गवाह है उनका इंस्टाग्राम जो उनकी एक अलग ही साइड उनके फैंस को दिखाता है.

3/6

श्रेया धनवंतरी ने यूं तो काफी काम किया है वो कई सालों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन द फैमिली मैने में उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली. इस पॉपुलर सीरीज में श्रेया सीक्रेट एजेंट के तौर पर नजर आई थीं जिन्हें काफी पसंद किया गया था. 

4/6

श्रेया धनवंतरी ने अपने साउथ सिनेमा से अपने करियर का आगाज किया था. इसके बाद वो हिंदी की शॉर्ट फिल्म में दिखीं जिससके बाद उनकी किस्मत का ताला खुला और वो टीवी से लेकर ओटीटी तक छा गईं. द फैमिली मैन, लूप लपेटा, स्कैम 1992, मुंबई डायरीज में श्रेया ने काम किया और उन्हें नोटिस भी किया गया. 

5/6

लेकिन आज भी लोग उन्हें द फैमिली मैन के लिए ही जानते हैं. श्रेया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें ये सब कितने स्ट्रगल के बाद मिला है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब वो भूखे पेट ही सो जाया करती थीं और बेघर भी होने वाली थीं लेकिन फिर उनकी किस्मत बाजी पलटी.

6/6

श्रेया को उनकी पहली फिल्म मिलने में 10 सालों का लंबा वक्त लगा. तब तक उनके लिए जिदगी काफी मुश्किलों भरी थी. वो शुरुआत से ही एक्टिंग करना चाहती थीं. और अब उनका सपना पूरा हो चुका है. द फैमिली मैन के बाद श्रेया अब सनी देओल के साथ आई चुप को लेकर चर्चा में हैं और उनकी काफी तारीफ भी हो रही है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़