Advertisement
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash Bold Look: क्रॉप टॉप के साथ इतनी टाइट मिनी स्कर्ट पहनकर आ गईं टीवी की नागिन, फैंस को कर दिया क्लीन बोल्ड

Tejasswi Prakash Photos: टीवी की 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया है. इन तस्वीरों में तेजस्वी ग्रे कलर के क्रॉप टॉप के साथ मिनी स्कर्ट पहनी हुई हैं. इस मिनी स्कर्ट को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि उनका सिजलिंग लुक फैंस के रातों की नींद उड़ा रहा है. देखिए तेजस्वी प्रकाश की लेटेस्ट तस्वीरें.

हॉट लुक्स दिखाती आईं नजर

1/5
हॉट लुक्स दिखाती आईं नजर

इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश कैमरे के सामने अपने हॉट लुक्स को दिखाती नजर आईं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फैंस उनके लुक के दीवाने हो रहे हैं.

पहनी टाइट स्कर्ट

2/5
पहनी टाइट स्कर्ट

इन तस्वीरों में तेजस्वी ग्रे कलर का क्रॉप टॉप पहने हुई हैं. इस टॉप का गला काफी ज्यादा डीप है और फुल स्लीव की आस्तीने हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने मिनी स्कर्ट पहनी है जो काफी ज्यादा टाइट है. इस टाइट स्कर्ट को पहनकर तेजस्वी अपना किलर लुक दिखाती नजर आईं.

बढ़ाया इंटरनेट का पारा

3/5
बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इन तस्वीरों में तेजस्वी कभी खड़े होकर तो कभी हद से ज्यादा झुककर कैमरे के सामने अपने बोल्ड लुक्स और हॉटनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाती दिखीं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

ढाया कहर

4/5
ढाया कहर

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया है और सटल मेकअप के साथ लिपस्टिक से कयामत ढा रही हैं. इन सभी फोटोज को तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

करण को कर रहीं डेट

5/5
करण को कर रहीं डेट

आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश इस वक्त करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं. आए दिन ये दोनों एक साथ कैमरे में कैद हो जाते हैं. अभी हाल ही में करण ने गर्लफ्रेंड तेजस्वी के लिए वैलेंटाइन डे पर लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था जो खूब चर्चा में रहा था. इन दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस से शुरू हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़