Advertisement
photoDetails1hindi

Suzzanne Khan Arslaan goni: बॉयफ्रेंड अर्सलान संग बोल्ड अंदाज में हुईं स्पॉट, ब्लैक ड्रेस में डिनर डेट पर पहुंचीं सुजैन

Suzzanne Khan Arslaan goni: अक्सर साथ में स्पॉट होने वाला ये पावर कपल शनिवार की शाम डिनर डेट पर फिर साथ दिखा. जहां सारी लाइमलाइट सुजैन ने अपने लुक से ही बंटोर ली. 

1/5

सुजैन खान की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है. वो अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ स्पॉट होती हैं. वहीं शनिवार की शाम भी दोनों ने साथ ही बिताई. दोनों को बांद्रा में साथ स्पॉट किया गया.

 

2/5

सुजैन खान इस दौरान काफी बोल्ड अंदाज में दिखीं. अर्सलान जहां व्हाइट प्लेन टीशर्ट और ब्लू डेनिम में दिखे तो वहीं सुजैन खान ने सारी महफिल ही अपने लुक से लूट ली. ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस में सुजैन काफी हॉट लग रही थीं. 

3/5

पैपराजी की रिक्वेस्ट पर दोनों ने रूककर फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए और इनकी प्यार भरी तस्वीरें कैमरों में कैद हो गईं. दोनों के प्यार की खबरें बीते साल से आ रही हैं और अब दोनों ने खुलकर रिश्ते को स्वीकार भी कर लिया है. अक्सर ये साथ में समय बिताते नजर आते हैं. 

4/5

खबरें ये भी हैं कि जल्द ही दोनों शादी का फैसला भी ले सकते हैं क्योंकि दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी हैं. कहा जा रहा है कि परिवार को भी दोनों का रिश्ता कुबूल हैं. इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

 

5/5

2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हुआ था. दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे और तभी इन्होंने शादी की थी लेकिन 14 सालों में ही ये रिश्ता टूट गया. सुजैन के दो बेटे हैं जो काफी बड़े हो चुके हैं  लेकिन तलाक के 8 साल बाद सुजैन फिर से प्यार में हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़