Advertisement
trendingPhotos1611391
photoDetails1hindi

Sushmita sen से Sunny Leone तक, एक्ट्रेसेस जिन्होंने बच्चों को लिया गोद, 2 तो बिन ब्याही बनी हैं मां

Actresses Who Adopted Daughters:  बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ने ग्लैमर इमेज से अलग अपनी एक खूबसूरत पहचान बनाई है जो किसी मिसाल से कम नहीं. बी टाउन इन एक्ट्रेसेस में ही अनाथ बेटियों को गोद लिया और उन्हें शानदार जिंदगी दी. वहीं दो एक्ट्रेस ने तो ये कदम बिना शादी किए ही कम उम्र में उठा लिया था.

दो बेटियों को गोद ले चुकी हैं सुष्मिता सेन

1/5
 दो बेटियों को गोद ले चुकी हैं सुष्मिता सेन

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन 47 साल की हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है लेकिन बिना शादी किए ही वो दो बेटियों की मां हैं. जी हां...करियर के शुरुआती दौर में ही सुष्मिता ने एक नहीं दो बेटियों को गोद लिया और उनकी शानदार परवरिश की. आज उनकी दोनों बेटियां बड़ी हो चुकी हैं.

सनी लियोन ने भी गोद ली बेटी

2/5
सनी लियोन ने भी गोद ली बेटी

Sunny Leone:  सनी लियोन सरोगेसी से दो जुड़वां बेटों की मां बनी लेकिन इसके बाद उन्होंने एक बेटी को गोद भी लिया है जिसका नाम है निशा. सनी जहां भी जाती हैं अपने बच्चों को अपने साथ ही रखती हैं अक्सर उन्हें निशा के साथ स्पॉट किया जाता है.

रवीना टंडन ने 21 की उम्र में बेटी को लिया था गोद

3/5
रवीना टंडन ने 21 की उम्र में बेटी को लिया था गोद

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने बेटी को गोद लेकर मां बनने का फैसला 21 की उम्र में ही कर लिया था वो भी तब जब उनकी शादी भी नहीं हुई थी. उन्होंने पूजा और छाया नाम की दो बेटियों की परवरिश की और उन्हें जिंदगी का हर सुख दिया. वैसे आपको बता दें कि रवीना नानी भी बन चुकी हैं.

मंदिरा बेदी भी बेटी को ले चुकी हैं गोद

4/5
मंदिरा बेदी भी बेटी को ले चुकी हैं गोद

Mandira bedi: मंदिरा बेदी पहले से ही एक बेटे की मां थीं लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को गोद लिया और अपने परिवार को पूरा किया. फिलहाल वो दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं क्योंकि पिछले साल उनके पति का निधन हो गया.

34 बेटियों को गोद ले चुकी हैं प्रीति जिंटा

5/5
34 बेटियों को गोद ले चुकी हैं प्रीति जिंटा

Preity Zinta: प्रिती जिंटा ने एक नहीं दो नहीं...बल्कि पूरी 34 बेटियों को गोद लेकर उनकी जिम्मेदारी उठा रखी है. साल 2009 में ऋषिकेश में वो इन बेटियों को गोद ले चुकी हैं और साल में दो बार उनसे जरूर मिलने जाती हैं और उनकी जरूरत का भी पूरा ख्याल रखती हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़