Advertisement
photoDetails1hindi

Photo: ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में Anushka Sharma में फैंस को दिखी 'मधुबाला' की झलक, विराट ने यूं की तारीफ

Anushka Sharma Retro Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा से ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रही हैं. वहीं, हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म कला में अनुष्का एक कैमियो रोल में नजर आईं.  फिल्म से उनका रेट्रो लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनके लुक की तारीफ खुद पति विराट कोहली ने भी की है. 

 

1/5

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की नई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को देख नेटिजन्स को उनमें दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस और मधुबाला की झलक दिख रही है. 

 

2/5

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' से दूरी बना ली है और इसकी जिम्मेदारी अपने भाई कर्णेश शर्मा को सौंप दी है. वहीं, उन्हीं के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'कला' हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसमें अनुष्का शर्मा ने एक कैमियो किया है. 

 

3/5

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का रेट्रो लुक खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म कला को अमृता दत्ता ने डायरेक्ट किया है जिसमें दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बबिल ने अपना डेब्यू किया है. फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी भी अहम किरदार में हैं. 

 

4/5

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'कोई कैसे उन्हें समझाए, आप ही बताएं.' उनकी तस्वीरों पर पति विराट कोहली ने भी दिल वाली कई इमोजी शेयर की हैं. 

 

5/5

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़