Advertisement
trendingPhotos1396329
photoDetails1hindi

Nora Fatehi: पिछले जन्म में कहीं जलपरी तो नहीं थीं नोरा? पानी देखते ही हो जाती हैं बेकाबू, सबूत हैं ये तस्वीरें

Nora Fatehi Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने शानदार डांस मूव्स के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. नोरा की खूबसूरती ऐसी है कि हर कोई उन्हें देखकर आहें भरता है. खासतौर पर एक्ट्रेस का हॉट बीच लुक किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. आप भी देखें नोरा फतेही की खूबसूरत बीच तस्वीरें 

 

1/6

नोरा फतेही ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा वो अक्सर अपने डांस मूव्स और हॉट लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. 

 

2/6

नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरों से भरा हुआ है. वहीं, बात करें एक्ट्रेस के बीच लुक की तो फैंस इसे बेहद पसंद करते हैं. 

 

3/6

अक्सर बीच पर चिल करते हुए नोरा फतेही की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती हैं. इस तस्वीर में नोरा की खूबसूरती के जादू से आप भी बच नहीं पाएंगे. 

 

4/6

इन दिनों नोरा फतेही डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सीजन 10 को जज कर रही हैं. नोरा के अलावा माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी इस शो को जज कर रहे हैं. 

 

5/6

वहीं बात करें नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की तो वो अगले साल फिल्म '100 परसेंट' में दिखाई देंगी. ये फिल्म 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा इसी महीने की 25 तारीख को अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज हो रही है.

 

6/6

इस फिल्म के लिए नोरा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर एक गाना फिल्माया गया है 'मानिके' जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में नोरा के डांस मूव्स एक बार फिर फैंस को दीवाना कर रहे हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़