Advertisement
trendingPhotos1396349
photoDetails1hindi

Dark Secrets of Bollywood: किसी ने सुने रंग को लेकर ताने तो कोई रातों रात हुई रिप्लेस, नरगिस फाखरी से पहले ये हसीनाएं भी खोल चुकीं हैं पोल

Dirty Secrets of Bollywood: बॉलीवुड एक मायानगरी है और इस मायानगरी के गहरे राज हैं. जो समय-समय पर उन्हीं लोगों के जरिए बाहर आते रहे हैं जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुके हैं. हाल ही में नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड की पोल खोली लेकिन उससे पहले भी कई टॉप एक्ट्रेस इंडस्ट्री की दर्द भरी सच्चाई बयां कर चुकी हैं.

1/6

Nargis Fakhri: नरगिस फाखरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि चूंकि वो हर किसी से ईमानदार थीं लिहाजा इस वजह से उन्हें इमैच्योर तक कहा गया. उन्हें इंडस्ट्री में ये बताया गया कि भले ही आप किसी के साथ सहज हो या ना हो आपको एक अलग चेहरा रखना होगा. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/6

Raveena Tandon: 90 के दशक में टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं रवीना अब अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज कर चुकी हैं लेकिन एक इंटरव्यू में रवीना ने रिवील किया था कि वो बी टाउन में एक गर्ल गैंग सक्रिय है जो दूसरी एक्ट्रेस को आगे बढ़ने से रोकता है, खुद इसका शिकार रवीना भी हुई थीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/6

Isha Koppikar: ईशा कोप्पिकर अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों का हिस्स बनीं लेकिन फिलहाल वो स्क्रीन पर ना के बराबर ही नजर आ रही हैं. एक बार इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि एक्टर्स फिल्मों से किस तरह एक्ट्रेस को रिप्लेस कराने का माद्दा रखते हैं. उन्हें खुद एक फिल्म से एक्टर की मर्जी के चलते निकाल दिया गया था. (फोटो- सोशल मीडिया)  

4/6

Kangana ranaut: कंगना रनौत अपने बेबाक बोल के लिए ही जानी जाती हैं और इंडस्ट्री को लेकर उनके तीखे और चटपटे बयान हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. खुलकर कंगना कई बार ये कह चुकी हैं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक विकराल रूप ले चुका है और यहां बिना कॉम्प्रोमाइज के एक्ट्रेस को काम नहीं दिया जाता. (फोटो- सोशल मीडिया)  

5/6

Esha Gupta: बॉलीवुड में रंगभेद को लेकर क्या लोगों की क्या सोच है वो ईशा गुप्ता रिवील कर चुकी हैं, उनके मुताबिक काली और सांवली लड़कियों के बजाय गौरे रंग की एक्ट्रेस को ज्यादा तवज्जो मिलती है. ईशा के मुताबिक उनके करियर में कई बार लोग उन्हें स्किन व्हाइटनिंग इंजेक्शन लगवाने की सलाह दे चुके हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

6/6

Hina Khan: हिना खान एक टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने बताय था कि किस तरह खूब मेहनत करने और नाम कमाने के बावजूद बॉलीवुड एक्ट्रेस से उन्हें नीचा  ही समझा जाता है यहां तक कि उन्हें कुछ बड़े और नामचीन डिजाइनर ड्रेस देने से भी कतराते हैं. इतना ही नहीं कांस फिल्म फेस्टिवल में इंडियन पवेलियन के उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह उन्हें इनवाइट न करने पर भी हिना का दर्द छलका था. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़