Advertisement
photoDetails1hindi

Father Son Jodis in Bollywood: पिता के स्टारडम को छोड़ आगे निकला बेटा, इन एक्टर्स के बेटे कर रहे बॉलीवुड पर राज

Father-Son Duos in Bollywood: बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ऐसे हैं जिनके बेटे एक्टिंग वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए जो उनके पिता ने किया. लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे भी रहे जो अपने पिता के स्टारडम को पीछे छोड़ उनसे भी आगे निकल गए. चलिए बताते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से एक्टर्स शामिल हैं.

शाहिद कपूर भी बने सुपरस्टार

1/5
शाहिद कपूर भी बने सुपरस्टार

Shahid Kapoor: पंकज कपूर किस दर्जे के अभिनेता है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. उनके निभाए कुछ अलग से किरदारों ने हमेशा की अनूठी छाप छोड़ी. वहीं पिता के नक्शे कदम पर चलकर ही शाहिद ने एक्टिंग में जगह बनाने की सोची और यकीनन ये फैसला उनके लिए सही साबित हुआ. शाहिद कपूर आज इंडस्ट्री के टॉप एक्टर बन चुके हैं.

ऋतिक रोशन भी बने मिलेनियम स्टार

2/5
ऋतिक रोशन भी बने मिलेनियम स्टार

Hrithik Roshan:ऋतिक रोशन ने तो पहली ही फिल्म से ऐसी सफलता हासिल की कि उन्हें मिलेनियम स्टार का दर्जा मिल गया. ऋतिक से पहले राकेश रोशन इंडस्ट्री में बतौर एक्टर झंडे गाड चुके थे लेकिन ऋतिक ने अपनी मेहनत से उन्हें भी पीछे छोड़ दिया और युवा दिलों में खास जगह बना ली.

संजय दत्त भी रहे हिट

3/5
संजय दत्त भी रहे हिट

Sanjay Dutt: अभिनेता संजय दत्त ने भी करियर में भले ही कितने उतार चढ़ाव देखें. लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में उन्होंने खुद को साबित किया और अपना अलग मुकाम बनाया. आज भी संजय दत्त अभिनय की दुनिया में काबिज है और बॉलीवुड में उन्हें 4 दशक पूरे होने वाले हैं.

सनी देओल ने बेताब से किया डेब्यू

4/5
सनी देओल ने बेताब से किया डेब्यू

Sunny Deol: सनी देओल ने जब बेताब से डेब्यू किया उस वक्त धर्मेंद्र अपने स्टारडम को खूब इन्जॉय कर रहे थे. लिहाजा सनी के लिए एक्टिंग का ये सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था. हर जगह उनकी तुलना उनके पिता से हो रही थी. लेकिन सनी ने अपनी दमदार एक्टिंग और गुड लुक्स के दम पर वो मुकाम हासिल किया कि धर्मेंद्र भी पीछे छूट गए.

5/5

ट्रेन्डिंग फोटोज़