Advertisement
photoDetails1hindi

Gadar Sakina Ameesha Patel Look: 'गदर 2' की सकीना ने एयरपोर्ट पर दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार, फोटोज देख तारा सिंह खो बैठेंगे होश!

Gadar Sakina Airport Look: 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही बज बनाया हुआ है. इस फिल्म के गानों पर यूजर्स इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर डाल रहे हैं तो वहीं फिल्म से सकीना और तारा सिंह का लुक फैंस के दिलों को छू रहा है. हाल की में मुंबई एयरपोर्ट पर फिल्म में सीधी-साधी नजर आने वाली सकीना स्पॉट हुई. सकीना का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते छा गया. देखिए एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज. 

ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

1/5
ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

मुंबई एयरपोर्ट पर तारा सिंह की लेडी लव सकीना (Sakeena) ब्लैक कलर के रिवीलिंग कपड़ों में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्रालेट के साथ ब्लैक पजामा और कंधे पर सेम रंग की जैकेट डाली हुई दिखीं.

कोट किया ओपन

2/5
कोट किया ओपन

सकीना यानी कि अमीषा पटेल (Aneesha Patel) ने अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए डीपनेक की रिवीलिंग ब्रालेट पहने दिखीं. इसके साथ ही कोट को ओपन करके कंधे पर डाला हुआ है.

पिंक बैग पकड़े आईं नजर

3/5
पिंक बैग पकड़े आईं नजर

ब्लैक गॉगल्स और व्हाइट शूट के साथ पिंक बैक हाथ में पकड़े एक्ट्रेस जैसे ही पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो उनके लुक के चर्चे होने लगे. अमीषा ने भी कैमरा देखकर जमकर पोज दिए और कुछ देर बाद कैमरे के सामने कोट को भी उतार फेंका.

46 की उम्र में हैं कुंवारी

4/5
46 की उम्र में हैं कुंवारी

46 साल की अमीषा पटेल ने अभी तक शादी नहीं की है और कुंवारी है. हालांकि एक्ट्रेस आजकल फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और वीडियोज की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. 

तारा सिंह संग मचाएंगी 'गदर'

5/5
तारा सिंह संग मचाएंगी 'गदर'

एक्ट्रेस की जोड़ी तारा सिंह के साथ 'गदर' में हिट हुई थी. इसी फिल्म के सीक्वेव 'गदर 2' के साथ एक बार फिर से तारा और सकीना बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने वाले है. ये फिल्म 11 अगस्त को इसी साल रिलीज हो रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़