Advertisement
photoDetails1hindi

South Celebs Costly Wedding: शादी में किए 100-100 करोड़ खर्च, किसी का 4 साल में हुआ तलाक कोई आज भी निभा रहा सात वचन

कहते हैं शादी जिंदगी का सबसे बड़ा, खूबसूरत और यादगार पल होता है और साउथ के कुछ सितारों ने इस पल को फैंस के लिए तब यादगार बना दिया जब उन्होंने अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाकर इसकी रौनक दिखाई.

1/6

सबसे पहले बात साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा की करते हैं जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. डायरेक्टर विग्नेश सिवन संग कई साल रिश्ते में रहने के बाद नयनतारा ने कुछ समय पहले ही सात फेरे लिए. इस शादी की डील नेटफ्लिक्स से भी की गई थी और एक्ट्रेस खूब खर्चा किया था इस शादी के बजट की तो जानकारी नहीं है लेकिन देश के टॉप सेलेब्रिटी इस शादी का हिस्सा बने थे.

2/6

अब बात जूनियर एनटीआर की कर लेते हैं जो साउथ का तो बड़ा नाम पहले से ही थे लेकिन आरआरआर के बाद वो पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. इनकी शादी कई साल पहले ही हो गई थी लेकिन ये शादी आज भी सबसे महंगी शादियों में से एक थी. जिसका बजट 100 करोड़ बताया जाता है. इतना ही नहीं जूनियर एनटीआर की शादी का जहां लाइव टेलीकास्ट हुआ था तो वहीं कहा जाता है कि जूनियर एनटीआर की शादी में उनके फैंस तक शामिल हुए थे.   

3/6

सामंथा प्रभू और नागा चैतन्या ने 2017 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. जिसमें भी 10 करोड़ खर्च करने की बात कही जाती है. ये शादी दो अलग अलग रीति रिवाज से हुई थी. लेकिन ये दुखद है कि ये रिश्ता चार साल भी नहीं चला. आज सामंथा और नागा अलग हो चुके हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

4/6

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल हैं जो आज भी शादी की रस्मों को पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं और इसलिए साथ भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी शादी का बजट भी 90 करोड़ से 100 करोड़ के बीच था. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

साउथ और बॉलीवुड के चहेते राम चरण भी किसी से कम नही. उन्होंने उपासना कामिनेनी से शादी की है और इनकी एक रॉयल वेडिंग थी. जिसमें रजनीकांत, अमिताभ बच्चन से लेकर श्रीदेवी तक शामिल हुए थे. इस शादी का वेडिंग कार्ड सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था जिसकी कीमत 1200 रुपये बताई जाती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

रजनीकांत ने जब अपनी बेटी ऐश्वर्या की शादी की तो पैसों की चिंता नहीं थी.  एक्टर धनुष से ऐश्वर्या की शादी हुई थी जिसका जिक्र आज भी होता है क्योंकि ये साउथ की सबसे महंगी शादियों में से एक थी. इस शादी में जानी मानी हस्तियां शामिल हुई थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)   

ट्रेन्डिंग फोटोज़