Advertisement
photoDetails1hindi

Sophie Choudry Photos: 40 की उम्र में पूल में उतरकर इस हसीना ने शेयर कर दी ऐसी-ऐसी फोटोज, बढ़ गई लोगों के दिलों की धड़कन

Actress Turns Bold: बॉलीवुड में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने ज्यादा उम्र होने के बाद भी शादी नहीं की और अपनी जिंदगी फुलऑन एन्जॉय कर रही हैं. ऐसी ही एक हसीना सोफी चौधरी (Sophie Choudry) हैं. 40 की उम्र में सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा रही हैं कि फोटोज देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. इन फोटोज में सोफी रेड कलर की बिकिनी पहनकर पानी से निकलती हुई दिखीं. खास बात है कि इन फोटोज को सोफी ने जैसी ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं. देखिए सोफी चौधरी की बोल्ड फोटोज जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं.

1/5

सोफी चौधरी की लेटेस्ट फोटोज उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है. इन फोटोज में सोफी बिकिनी पहनकर अपने हुस्न का ऐसा जादू बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

2/5

तस्वीरों में सोफी (Sophie Choudry) सुर्ख लाल कलर की बिकिनी पहने हुई हैं. तस्वीरों में सोफी पूल के अंदर खड़ी हैं और कैमरे पर किलर लुक्स देती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

3/5

सोफी इन फोटोज में लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए हुई हैं और पानी से भीगी हुई दिखाई दे रही हैं. जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

4/5

ऐसा नहीं है कि सोफी ने इस तरह की बिकिनी में फोटो पहली बार शेयर की हो. इससे पहले भी सोफी कई बार इस तरह की फोटोज शेयर कर चुकी हैं.

 

5/5

इन तस्वीरों के अलावा इन फोटोज के ऊपर लिखा कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने इस हॉट फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'रात का नशा अभी, आंख से गया नहीं.' सोफी की इन फोटोज पर फैंस भी भर-भरके कमेंट्स कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़