Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Baby Bump: अचानक बेबी बंप दिखाकर इन एक्ट्रेसेस ने किया जनता को हैरान, मिनटों में वायरल हुई तस्वीर

Bollywood Actress Baby Bump: पिछले दिनों, बिपाशा बसु ने अपना बड़ा से बेबी बंप दिखाकर फैंस को काफी हैरान कर दिया. लोगों को अंदाजा तो था कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं लेकिन इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो आने कुछ ही दिनों में बच्चे को जन्म दे देंगी. लेकिन फैंस को हैरान करने के काम सिर्फ बिपाशा ने ही नहीं किया बल्कि ऐसी कई और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने बेबी बंप से लोगों का हैरान कर दिया.

 

1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और एक दिन सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था. सोनम का बेबी बंब रातों-रात सुर्खियों में आ गया था.

 

2/6

अमृता ने 2014 में अचानक शादी कर ली और लाख कोशिशों के बाद शादी के पांच साल बाद वो प्रेग्नेंट हुईं. 1 नवंबर 2020 को एक्ट्रेस अपने बेटे वीर की मां बनी हैं. 

 

3/6

मिस इंडिया रह चुकीं नेहा धूपिया ने अचानक साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी कर ली और इस शादी की वजह कुछ ही दिनों बाद पता लग गई. नेहा ने शादी के तुरंत बाद अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया और 2018 में ही उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया.

 

4/6

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अचानक बेबी बंप दिखाकर फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी थी. अनुष्का शर्मा साल 2020 में प्रेग्नेंट हुई थीं और फैंस ने एक्ट्रेस को खूब बधाई दी थी. अनुष्का एक बेटी की मां बन चुकी हैं.

 

5/6

शादी के कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपना बड़ा सा बेबी बंप दिखा दिया था. दीया मिर्जा की इतनी जल्दी प्रेग्नेंसी की वजर से उन्हें काफी ट्रोल भी किय गया था लेकिन एक्ट्रेस को किसी की भी कोई फिक्र नहीं थी और अब दीया एक बेटे की मां  बन चुकी हैं.

6/6

पिछले महीने मीडिया में ऐसी खबर आई थी कि बिपाशा बसु प्रेग्नेंट हैं, लेकिन तब ना बिपाशा और ना ही  उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने इसकी आधिकारिक पुष्टि की थी. अब बिपाशा ने करण के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कर प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़