Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Advani Mom: सिद्धार्थ मल्होत्रा की सासू मां के आगे फीकी पड़ीं कियारा आडवाणी, शादी और मेहंदी सेरेमनी में लहंगे में ढाया कहर

Kiara Mom Genevieve Advani Look: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी बॉलीवुड की खूबसूरत शादियों में से एक थी. इस शादी को दोनों सेलेब्स ने शाही बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और सारे रीति-रिवाज के साथ हर रस्म को निभाकर दोनों ने सात फेरे लिए. इस शादी के बाद सोशल मीडिया पर कई फोटोज सामने आई. इन फोटोज में अब कियारा आडवाणी की मॉम जेनेवीव आडवाणी की फोटोज लोगों का ध्यान खींच रही हैं. इन फोटोज में जेनेवीव शादी और मेहंदी सेरेमनी में लंहगा पहने नजर आईं. फोटोज देखकर आप भी कहेंगे कि खूबसूरती में जेनेवीव कियारा से किसी भी मामले में कम नहीं है. 

मां का हाथ थामे दिखीं कियारा

1/5
मां का हाथ थामे दिखीं कियारा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की उनकी मॉम और डैड के साथ एक फोटो वायरल हो रही है. इस शादी की फोटो में कियारा पेरेंट्स जगदीप आडवाणी और जेनेवीव का हाथ थामे नजर आ रही हैं.

 

जेनेवीव का लहंगा लुक

2/5
जेनेवीव का लहंगा लुक

खास बात है कि बेटी की शादी में जेनेवीव ने कियारा से मैचिंग लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ ही गले में डायमंड का चोकर हार और कान में बड़े झुमके और मांग टीका से अपने लुक को पूरा किया.

 

खूबसूरती में कियारा से कम नहीं मॉम

3/5
खूबसूरती में कियारा से कम नहीं मॉम

इस खूबसूरत सी तस्वीर में कियारा की मॉम जेनेवीव किसी भी मामले में अपनी बेटी कियारा से कम नहीं लग रही हैं. यहां तक कि फोटोज में उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर उनकी उम्र का पता लगाना भी मुश्किल हो जाएगा.

मेहंदी सेरेमनी में भी ढाया कहर

4/5
मेहंदी सेरेमनी में भी ढाया कहर

इसके अलावा कियारा की मॉम की एक और फोटो लोगों का ध्यान खींच रही है. ये फोटो कियारा की मेहंदी सेरेमनी की है जो उनके भाई मिशाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

लगीं बेहद खूबसूरत

5/5
लगीं बेहद खूबसूरत

इस फोटो में जेनेवीव ऑरेंज और डॉर्क पिंक कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहने हुई हैं. इस लहंगे की चोली पर इतना ज्यादा वर्क हुआ है कि वो उनके इस सिंपल से लुक को भी ग्लैमरस बना रहा है. इस फोटो में भी कियारा की मॉम का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़