Advertisement
photoDetails1hindi

Sidkiara Honeymoon: शादी के 14 दिन बाद हनीमून के लिए निकले सिद्धार्थ-कियारा! पैपराजी को देख जमकर दिए पोज

Sidharth Malhotra Kiara Advani Honeymoon: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के बाद से ही काम में बिजी हो गए थे. दोनों के पास हनीमून तक के लिए वक्त नहीं था. सिद्धार्थ जहां शशांक खेतान की फिल्म 'योद्धा' में बिजी थे तो वहीं कियारा भी अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर रही थीं. इसी वजह से दोनों ने शादी के बाद हनीमून को पोस्टपोन कर दिया था. लेकिन हाल ही में दोनों सितारे कूल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. दोनों एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए दिखे. इन तस्वीरों के सामने आते ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि ये दोनों अब हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं. देखिए कियारा और सिद्धार्थ की लेटेस्ट फोटोज.

हनीमून के लिए रवाना सिडकियारा

1/5
हनीमून के लिए रवाना सिडकियारा

मुंबई एयरपोर्ट पर कियारा आडवाणी नई नवेली दुल्हन नहीं बल्कि हमेशा की तरह अपने कैजुअल लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस फोटोज में लूज व्हाइट कलर का पजामा और व्हाइट स्पेगिटी पहने दिखीं.

 

लूज पजामे और स्पेगिटी में दिखीं कियारा

2/5
लूज पजामे और स्पेगिटी में दिखीं कियारा

इसके साथ ही कियारा छोटा सा बैग कंधे पर क्रॉस करके टांगे हुई थीं. इसके साथ ही चेहरे पर गॉगल्स और सिर पर कलर्ड हेयरबैंड लगाए ओपन हेयर में नजर आईं.

ऐसे नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

3/5
ऐसे नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट कलर की पैंट के साथ पर्पल कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट में दिखे. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए कियारा से मैचिंग गॉगल्स लगाए नजर आए.

कैजुअल लुक में दिखे सेलेब्स

4/5
कैजुअल लुक में दिखे सेलेब्स

इन दोनों की कैजुअल लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं. वहीं इन फोटोज में दोनों को इस तरह से हंसते मुस्कुराते देख फैंस भी झूम उठे.

इस जगह जा रहे हनीमून पर

5/5
इस जगह जा रहे हनीमून पर

कियारा और सिद्धार्थ को इस तरह से एयरपोर्ट पर स्पॉट होते ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों सितारे हनीमून के लिए जा रहे हैं. हालांकि कहां जा रहे हैं ये जानने के लिए आपको कियारा और सिड के पोस्ट या फिर इंस्टा स्टोरी का थोड़ा इंतजार जरूर करना होगा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़