Advertisement
trendingPhotos1778579
photoDetails1hindi

Ajay devgan की रीयल वाइफ Kajol पर भारी पड़ी रील वाली पत्नी Shriya Saran, ड्रेस देख छूटे फैंस के पसीने

Shriya saran Bold Photo: काजोल इन दिनों अपनी वेब सीरीज द ट्रायल को लेकर चर्चा में हैं. वहीं हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें श्रिया सरन सारी लाइमलाइट ले उड़ी.  

 

श्रिया सरन का बोल्ड अंदाज

1/7
श्रिया सरन का बोल्ड अंदाज

श्रिया सरन अपनी रीयल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. भले ही फिल्मों मे वो कितने ही सादे से किरदारों में क्यों ना दिखे लेकिन रील लाइफ से काफी अलग है श्रिया की रीयल लाइफ. एक बार फिर उन्हें स्पॉट किया गया जहां उनका बोल्ड अवतार देख हर कोई पसीना पसीना हो गया.

बोल्ड ड्रेस में हुईं स्पॉट

2/7
बोल्ड ड्रेस में हुईं स्पॉट

श्रिया काजोल की वेब सीरीज द ट्रायल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुईं. जहां उन्होंने पैपराजी को पोज दिए और उनका ये लुक अब सोशल मीडिया पर छा गया है. वन साइडेड ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहने श्रिया ने वाकई कहर ही ढा दिया.

 

शॉर्ट ड्रेस पहनकर ढाया कहर

3/7
शॉर्ट ड्रेस पहनकर ढाया कहर

पीच कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने श्रिया ने पैपराजी को फ्लाइंग किस भी दे डाला तो बस फिर क्या था उनकी इन अदाओं पर हर कोई मर मिटा. विदेशी पति को भी पब्लिकली किस करने को लेकर भी श्रिया चर्चा में रहती है.

काजोल लाल रंग की ड्रेस में दिखीं

4/7
काजोल लाल रंग की ड्रेस में दिखीं

वहीं इस मौके पर काजोल रेड कलर के डिजाइनर आउटफिट में दिखीं लेकिन बोल्डनेस में उन्हें श्रिया ने वाकई पीछे छोड़ दिया. काजोल की सीरीज द ट्रायल हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है.

तनीषा मुखर्जी मां तनुजा संग हुईं स्पॉट

5/7
तनीषा मुखर्जी मां तनुजा संग हुईं स्पॉट

वहीं बहन काजोल की वेबसीरीज की स्क्रीनिंग पर एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी को भी स्पॉट किया गया जो मां तनुजा के साथ पहुंची थीं. इस दौरान व्हाइट टॉप और स्कर्ट पहने तनीषा पहले से काफी डिफरेंट लग रही थीं.

पुराने अंदाज में लौटे फरदीन

6/7
पुराने अंदाज में लौटे फरदीन

लेकिन सबसे ज्यादा शॉकिंग अंदाज में दिखे फरदीन खान. जो अब पूरी तरह अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं. उन्हें देख लगा ही नहीं कि कभी फरदीन का वजन काफी बढ़ गया था और उनका लुक भी बदल गया था.

बोल्डनेस की हद की पार

7/7
बोल्डनेस की हद की पार

वहीं इस मौके पर एक और हसीना रही जिन्होंने सारी लाइमाइट चुरा ली. हद से ज्यादा रिवीलिंग और छोटी ड्रेस पहने इन्होंने भी जमकर पोज दिए.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़