Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Actress: 21 साल की इस हसीना ने अपनी बोल्डनेस से Malaika-Esha को भी छोड़ा पीछे! पहन ली ऐसी ड्रेस कि एक ही जगह अटक गई नजरें

Avneet Kaur Bold Photos: ऐसी कई सारी एक्ट्रेसेज हैं जो अपने काम के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज और एजी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. ऐसी ही एक 21 साल की हसीना के बारे में हम बात कर रहे हैं जिनकी लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है! इस एक्ट्रेस ने छोटी-सी उम्र में बोल्डनेस के मामले में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जैसी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ दिया है! आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन है और उन्होंने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया है...

बेहद बोल्ड है ये टीवी एक्ट्रेस!

1/5
बेहद बोल्ड है ये टीवी एक्ट्रेस!

आपको बता दें कि हम यहां जिस हसीना की बात कर रहे हैं वो एक टीवी एक्ट्रेस हैं और असल जिंदगी में वो काफी ज्यादा बोल्ड हैं. ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और बेहद हॉट फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. 

बात कर रहे हैं अवनीत कौर की..

2/5
बात कर रहे हैं अवनीत कौर की..

अगर आप अब तक गेस नहीं कर पाए थे तो बता दें कि हम यहां 21 साल की टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) की बात कर रहे हैं. अवनीत ने ये फोटोज कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. 

अवनीत कौर ने पहनी आर-पार दिखने वाली ड्रेस

3/5
अवनीत कौर ने पहनी आर-पार दिखने वाली ड्रेस

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि अवनीत कौर ने जो ड्रेस पहनी है वो काफी हद तक सी-थ्रू है और इसकी वजह से उनका लुक और भी ज्यादा बोल्ड हो गया है.

इन फोटोज में अवनीत लगीं बेहद हॉट!

4/5
इन फोटोज में अवनीत लगीं बेहद हॉट!

अवनीत कौर की ये नई फोटोज फैंस को बहुत पसंद आई हैं और उनका यह कहना है कि एक्ट्रेस इस लुक में काफी ज्यादा हॉट लगी हैं.

अवनीत कौर ने दिए बोल्ड पोज

5/5
अवनीत कौर ने दिए बोल्ड पोज

अवनीत की ड्रेस तो रिवीलिंग है ही, उनका ये पोज उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है. फैंस अवनीत की इन फोटोज को बार-बार देख रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़