Advertisement
photoDetails1rajasthan

कश्मीर की वादियों में बर्फ से खेलती नजर आईं डॉ. महरीन काजी, यलो जैकेट में लग रही खूबसूरत

Dr. Mehreen Qazi: आईएएस अतहर आमिर खान की दूसरी बीवी डॉ. महरीन काजी ने एक बार फिर इंस्टा पर यलो जैकेट पहने और बर्फ के बीच बैठे हु्ए खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. देखें न्यू लुक की तस्वीरें... 

खूबसूरत दिखी डॉ. महरीन काजी

1/6
खूबसूरत दिखी डॉ. महरीन काजी

डॉ. महरीन काजी पेशे से एक डॉक्टर हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती हैं. हर बार की तरह इस बार वायरल हो रही फोटोज में भी आईएएस की बेगम साहिबा खूबसूरत लग रही है. 

महरीन पहने हुए दिखी यलो जैकेट

2/6
महरीन पहने हुए दिखी यलो जैकेट

फोटोज में महरीन ने यलो कलर की जैकेट, ब्लू रंग की जींस के साथ काला चश्मा और सिर पर कैप पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, महरीन खुले बालों में कयामत लग रही हैं. 

कमाल के लुक्स

3/6
कमाल के लुक्स

वायरल हो रही फोटोज में बर्फ के बीच बैठे हुए कमाल के लुक्स और पोज दे रही हैं. उनकी ये फोटोज लोगों को खूब पंसद आ रही हैं और लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं. वहीं, एक इंस्टा यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अल्लाह आपको जल्दी से अच्छी अम्मीजान बना दें. 

महरीन काजी ने लिखा कैप्शन

4/6
महरीन काजी ने लिखा कैप्शन

तस्वीर सांझा करते हुए महरीन काजी ने लिखा है कि Now i'm just snowing. इस फोटो पर अब तक 21 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भर गया है. 

अतहर ने किया कमेंट

5/6
अतहर ने किया कमेंट

महरीन काजी की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ उनके पति आईएएस अतहर आमिर खान ने भी कमेंट करते हुए दो दिल के इमोजी भेजे हैं, जिसके जरिए वो उनको प्यार का इजहार कर रहे हैं. 

लाल बाग की रहने वाली महरीन काजी

6/6
लाल बाग की रहने वाली महरीन काजी

आईएएस की बेगम साहिबा महरीन काजी आईएएस अतहर की दूसरी पत्नी हैं और वह कश्मीर की वादियों के लाल बाग की रहने वाली हैं.  IAS अतहर आमिर खान और महरीन ने काफी समय डेट करने के बाद पिछले साल निकाह किया था.