Advertisement
photoDetails1hindi

Ira Khan Photos: कभी बिकिनी तो कभी जालीदार ड्रेस, बोल्डनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ती हैं Aamir Khan की बेटी

Ira Khan Boldest Photos: बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट, एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी, इरा खान (Ira Khan) काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और बोल्डनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं. जालीदार ड्रेसेज से लेकर बिकिनी तक, इरा खान कितनी हॉट हैं, आइए उनकी कुछ तस्वीरों को देखकर मापते हैं..

 

1/6

अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि इरा खान आमिर खान की बेटी हैं और अपने पिता के जिम ट्रेनर, नूपुर शिखारे (Nupur Shikare) से एन्गेज्मेन्ट कर चुकीं हैं. आइए आमिर खान की लाडली की कुछ बोल्ड तस्वीरें देखते हैं. 

2/6

ये एक फोटोशूट का पार्ट है जिसमें इरा खान ने लाल रंग की ब्रा में तस्वीरें खिंचवाई हैं. इरा के टोन्ड ऐब्स भी इस फोटो में साफ नजर आ रहे हैं.

3/6

ये फोटो तब की है जब इरा स्विमिंग पूल में उतारने जा रही हैं. पीले ब्रालेट और काले शॉर्ट्स वाले स्विम वेयर में इरा काफी हॉट लग रही हैं. पूल में रहना और पूल पार्टियां करना इरा को काफी पसंद हैं. 

4/6

ऐसा लगता है कि आमिर खान की बेटी एक बीच बेबी हैं. इन फोटोज में इरा स्ट्राइप्ड बिकिनी में समंदर के किनारे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 

5/6

इरा का यह फोटोशूट भी कम बोल्ड नहीं है. इस फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी. ब्लैक नेट आउटफिट में इरा ने हद से ज्यादा सेक्सी पोज किए हैं.

6/6

इरा खान की ये स्नैप्स सबूत हैं कि आमिर खान की बेटी एक सिंपल ड्रेस में भी हॉट लग सकती हैं. यहां इरा ने नीले रंग का एक हाई-स्लिट गाउन पहना हुआ है और उनका फोटोशूट एक जंगल ऐसी जगह पर हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़