Advertisement
trendingPhotos1349651
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan Photos: पटौदी घराने का रुतबा भूल सिंपल अंदाज में भारी लगेज उठाते एयरपोर्ट से निकलीं सारा, सादगी पर फिदा हुए लोग

Sara Ali Khan Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान सारा की काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्हें हम आपके लिए लेकर आए हैं. एयरपोर्ट पर सारा का बेहद सिंपल अंदाज देखने को मिला जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

1/5

सारा अली खान अपने सिंपल और सादगी भरे अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं और आए दिन फैंस के बीच इसी अदा को लेकर छाई रहती हैं. एक बार फिर से इस एक्ट्रेस को लगेज कैरी करते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 

2/5

सामने आई सारा की लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये एक्ट्रेस इस दौरान सूट पहने और दुपट्ट डाले किसी पटौदी गर्ल की तरह नहीं बल्कि एक आम लड़की की तरह दिखाई दे रही थीं. हमेशा ही तरह इस बार भी सारा अपना सामान खुद कैरी करती दिखाई दीं. 

3/5

बता दें कि सारा के जहां ग्लैमरस लुक छाए रहते हैं तो वहीं ट्रैवलिंग के दौरान ये एक्ट्रेस कंफर्टेबल सूट पहनना काफी पसंद करती हैं. 

4/5

सोशल मीडिया पर सारा अली खान की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस दौरान सारा बिखरे बालों में जरा नींद में और सोने के मूड में नजर आ रही थीं. 

5/5

बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़