Advertisement
trendingPhotos1315885
photoDetails1hindi

Photo: सतरंगी बनकर पहुंची Sara Ali Khan, कंधे पर झोला लटकाए; शॉर्ट्स पहन दिखाया बिंदास अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) लोगों के साथ-साथ पैपराजी की भी फेवरेट हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के वर्सोवा इलाके में स्पॉट किया. वो यहां अपनी अपकमिंग मूवी 'गैसलाइट' के हीरो विक्रांत मैसी के साथ पहुंची थीं. इस दौरान सारा के लुक ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया.

1/5

सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के वर्सोवा इलाके में देखा गया जहां वो अपनी अगली फिल्म 'गैसलाइट' के स्टारर विक्रांत मैसी के साथ पहुंची थीं.

 

2/5

सारा अली खान अपने कैजुअल और कम्फर्टेबल आउटफिट में बहुत ही कूल दिख रही थीं. उनका सतरंगी आउटफिट हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है. 

 

3/5

सारा ने एक कलरफुल ब्लैक जैकेट के साथ मैचिंग साइक्लिंग शॉर्ट्स पहने हुए थे. हाथ में कॉफी का मग लिए सारा बहुत ही प्यारी लग रही थीं. बंधे बाल और नो मेकअप लुक सारा पर काफी सूट कर रहे थे. 

 

4/5

वहीं, बात करें सारा अली खान और विक्रांत मैसी की फिल्म 'गैसलाइट' की तो दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा और विक्रांत के अलावा फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी अहम भूमिका में हैं.

 

5/5

इसके अलावा सारा अली खान विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड मूवी पर भी काम कर रही हैं. कुछ समय पहले ही दोनों ने इंदौर में फिल्म की शूटिंग खत्म की है. इंदौर की सड़कों से विक्की और सारा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़