Advertisement
trendingPhotos1698912
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan Cannes: कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर लहंगा पहनकर आईं सारा अली खान, एक्ट्रेस की खूबसूरती के लोग हुए दीवाने!

Cannes Film Festival 2023 शुरू हो चुका है और इस प्रतिष्ठित ग्लोबल इवेंट के रेड कार्पेट पर कई भारतीय सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं. सिलसिला शुरू हो चुका है; ईशा गुप्ता के बॉल्स और सेक्सी लुक के बाद अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) कान्स के लिए तैयार होकर आ चुकी हैं. रेड कार्पेट पर भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए, सारा अली खान ने एक बेहद खूबसूरत लहंगा पहना है जिसमें एक्ट्रेस गजब ढा रही हैं! अपने पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए सारा अली खान ने किस तरह का लुक चुना है, आइए फोटोज पर नजर डालते हैं...

सारा अली खान

1/5
सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इस साल पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आने वाली थीं और अपने इस पहले लुक से हसीना ने सभी का दिल जीत लिया है. गाउन और ड्रेसेज छोड़ सारा ने भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाते हुए, लहंगे में कान्स अटेंड किया है. 

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023

2/5
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023

दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल्स में से एक, कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 16 मई, 2023 से हुई है और सारा अली खान ने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया है! इस फोटो में आप सारा के लहंगे के खूबसूरत ब्लाउज को करीब से देख सकते हैं. 

सारा अली खान का कान्स लुक

3/5
सारा अली खान का कान्स लुक

इस फोटो में एक्ट्रेस अपने लहंगे में बैठी हुई हैं. अपने लुक को सारा अली खान ने काफी सिंपल रखा है और ज्यादा ऐक्सेसरीज नहीं पहनी हैं. हाथ में एक ब्रेसलेट और कान में इयरिंग्स- ऐक्सेसरीज के नाम पर पास इतना ही है. 

कान्स में इस साल सारा अली खान का था डेब्यू

4/5
कान्स में इस साल सारा अली खान का था डेब्यू

सारा अली खान पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल आई हैं और उन्होंने अपने डेब्यू लुक से ही सबको अपना फैन बना दिया है! एक्ट्रेस के खूबसूरत कढ़ाई वाले इस लहंगे का घूंघट भी बहुत प्यारा है और उसे एक गाउन की ट्रेन की तरह लंबा बनाया गया है जिससे रेड कार्पेट लुक में चार चाँद लग गए हैं. 

कान्स में सारा ने पहने किस डिजाइनर के कपड़े

5/5
कान्स में सारा ने पहने किस डिजाइनर के कपड़े

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान का ये खूबसूरत लहंगा न ही मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है और न सब्यसाची ने. इस लुक को सेलिब्रिटी डिजाइनर-डूओ अबुजानी-संदीप खोसला ने तैयार किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़