Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1698950
photoDetails1rajasthan

आज तुला-मकर वाले उठाएंगे बंपर धन लाभ, मेष-मिथुन-धनु के साथ घट सकती अनहोनी, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान जब सुबह उठता है तो वह चाहता है कि उसका दिन बेहतर गुजरे. इसके चलते कई बार राशिफल भी पढ़ता है. कहते हैं कि अगर आप अपने राशिफल के मुताबिक अपनी दैनिक दिनचर्या करते हैं तो उससे आपके जीवन में आने वाली कई बाधाएं तो अपने आप ही टल जाती हैं. कई बिगड़ते हुए काम अपने आप ही बन जाते हैं तो आज 17 मई 2023 का दिन आपका कैसा गुजरने वाला है, इसके लिए आप पढ़िए आज का राशिफल-

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के लोगों को अपने विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है. आज आपके विरोधी आपका अहित करने का प्रयास करेंगे. किसी भी तरह की भूल करने से बचें. पूरे दिन सावधानी बरतने की जरूरत है. आज आपको अच्छा खाना खाने को मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए सफलता का दिन रहेगा. आज कुछ अच्छे लोगों से भी आपकी मुलाकात हो सकती है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

आज इस राशि के जातकों में एकाग्रता की कमी नजर आएगी और इनका मन किसी भी काम में नहीं लगेगा. आज इनके अंदर आलस पैदा होगा और इनके साथ कोई अनहोनी भी घटित हो सकती है. आज यह जमीन खरीदने से जुड़ा प्लान बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की होगी. फ्यूचर के लिए कुछ प्लान बना सकते हैं.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

आज इस राशि के जातकों को धन से जुड़ा हुआ कोई नुकसान हो सकता है. आज इन्हें धन संबंधी कोई भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहिए. जो भी काम करेंगे, उसका परिणाम आने में समय लगेगा. ऐसे में आपको धैर्य रखना है. आज आपके अंदर चिंता, बेचैनी और कष्ट का माहौल बना रहेगा. कोई दुखी खबर मिल सकती है. दूसरे के भरोसे रहकर अपना काम ना छोड़ें.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इस राशि के स्टूडेंट्स को आज नई वेब सीरीज फैशन देखने का मौका मिलेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को नए चांस में लेंगे लेकिन बहुत ज्यादा फायदा नहीं होगा. इनके रोजगार में बढ़ोतरी होगी. साथ ही रिश्तेदारों से संपत्ति से जुड़ा हुआ विवाद हो सकता है.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के सरकारी अधिकारियों के लिए आज का दिन बहुत ज्यादा खास नहीं है. यह अपने काम को लेकर रखा रवैया अपना सकते हैं. घर में बड़े भाई बहन के साथ इस राशि के जातकों की आज नोक-झोंक हो सकती है. पढ़ाई करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. बेहतर समाचार मिलेंगे. आप जो भी काम करेंगे, उससे आपको समाज में तारीफ मिलेगी.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के जातक आज पूजा पाठ में व्यस्त रहेंगे. इसके साथ ही किसी रिश्तेदार के भी घर जाना पड़ सकता है. आज अपनी वाणी पर कंट्रोल रखते हुए दूसरों से मीठा बोलने की जरूरत है. अपने काम में सुधार करेंगे, जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. आंखों से जुड़ी समस्या हो सकती है. लोन भी लेना पड़ सकता है. आज इनके लिए यात्रा करना शुभ है.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों की आज तरक्की ही तरक्की दिखाई दे रही है. आज इनके करियर में शानदार उछाल आएगा. अगर किसी नौकरी के लिए अप्लाई किया है तो वहां से इन्हें पॉजिटिव रिस्पांस मिलेगा. धर्म-कर्म में मन लगाएंगे. कोर्ट कचहरी के बिगड़े काम भी बनते नजर आ रहे हैं. पार्टनर के साथ अच्छे रिलेशन रहेंगे.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों को शारीरिक समस्या हो सकती है. परिवार में अनबन का माहौल बन सकता है लेकिन ठीक हो जाएगा. इस राशि के जातकों को आज धन लाभ होने वाला है. पार्टनर के साथ प्यार में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. कानूनी समस्या झेल रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. साथ ही सेहत से जुड़ी समस्या दूर हो जाएंगी. व्यापार और व्यवसाय दोनों में ही शानदार समय चल रहा है.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों को आज समय व्यर्थ कमाने का बहुत पछतावा रहेगा. संतान की तरफ से कोई अच्छी सूचना मिल सकती है. पार्टनर का सहयोग मिलेगा. वाहन या फिर कोई मशीन बहुत ही सावधानी पूर्वक चलाएं. किसी से भी लड़ाई झगड़े को बढ़ावा ना दें. अपने दुश्मनों से सावधान रहें.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद रोमांटिक को जाने वाला है. इनके पार्टनर इन पर आज खूब प्यार लुटाएंगे और कुछ नया करने की कोशिश करेंगे. आज आपका फालतू खर्च होने वाला है. दुश्मन आप को हानि पहुंचा सकते हैं. किसी से भी विवाद में ना उलझें चिंता और तनाव बना रहेगा. पारिवारिक चिंता भी आपको पूरे दिन सताएगी.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के विचारों के मन में आज नए-नए विचार आएंगे. फ्रीलांसिंग का काम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. इन्हें नई जगहों से नए-नए ऑफर मिलने के आसार हैं. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन काफी शुभ है. आज उनकी नौकरियां फिर व्यवसाय में वृद्धि होगी. इसके साथ ही नहीं बाहर से कोई तोहफा मिल सकता है. व्यवसायिक यात्रा सफल होने के आसार हैं.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों को बच्चों की तरफ से खूब सारा प्यार मिलेगा, जिसके चलते यह भी अपने बच्चों के लिए कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे. आज परिवार का माहौल काफी सकारात्मक है. चारों सुख शांति का अनुभव होगा. दूसरों को दिया गया उधर आज वापस मिल जाएगा. यात्रा भी सफल रहेगी. किसी भी तरह का कोई जोखिम ना लें. पत्नी की बात मानने से धन लाभ की संभावना नजर आ रही है.