Advertisement
trendingPhotos1506111
photoDetails1hindi

सूट, सलवार, चुन्नी ओढ़ Sapna Choudhary बनी गुलाबो, बोले फैंस- ‘दिल ले गई कुड़ी..’

Sapna Choudhary Latest Photo: सपना चौधरी ने शानदार तस्वीरें शेयर कर अपने नए देसी लुक से फैंस को खुद पर प्यार लुटाने का एक और मौका दे दिया है.

सपना का देसी अंदाज

1/5
सपना का देसी अंदाज

सोशल मीडिया पर बेहद ही एक्टिव हरियाणवी डांसर और परफॉर्मर सपना चौधरी ने ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस के दिलों में आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में सपना गुलाबी रंग का सूट, सलवार पहने छत पर नजर आ रही हैं और उनका ये अंदाज दिलों को खूब भा रहा है. 

गुलाबी सूट पहन बनीं गुलाबो

2/5
गुलाबी सूट पहन बनीं गुलाबो

सपना चौधरी का कढ़ाईदार सूट, मोजड़ी, नेट वाली चुन्नी हसीना की खूबसूरती में चार चांद लगा ही रही थी कि कमर तक आते उनकी लंबे बालों ने मानो जादू सा चला दिया. सपना का ये लुक जो भी कोई देख रहा है वो खुद का दिल हारे बिना भला कैसे रहे. 

देसी अंदाज में लगींं खूबसूरत

3/5
देसी अंदाज में लगींं खूबसूरत

सपना चौधरी बेहद स्टाइलिश भी हैं और देसी लुक में भी खूबसूरत दिखना उन्हें खूब आता है. हालांकि वो ग्लैमरस अंदाज में भी खूब छा जाती हैं लेकिन सलवार सूट पहने जब सपना नजर आईं तो फिर लोग बोले बिना नहीं रह पाए कि दिल ले गई कुड़ी. 

बेहद स्टाइलिश हैं सपना

4/5
बेहद स्टाइलिश हैं सपना

जितना अपने गानों के लिए फेमस हैं सपना उतना ही अपनी खूबसूरत अंदाज और स्माइल के लिए जानी जाती है ये हसीना. तभी तो उनका हर स्टाइल सोशल मीडिया पर मिनटों में छा जाता है. हरियाणा से लेकर मुंबई तक छाने वाली सपना के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फोलोअर्स हैं.

गानों से मचाती हैं धूम

5/5
गानों से मचाती हैं धूम

हर हफ्ते नए गाने लेकर आने वाली ये हसीना इस हफ्ते भी जबरदस्त गानों से धूम मचा रही हैं. उनका बलम, कुएं की पनिहारी जैसे गाने जबरदस्त हिट रहे थे. आज सपना की दीवानगी सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं है बल्कि भारत से बाहर विदेशो में भी सपना के गाने धूम मचाते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़