Advertisement
trendingPhotos1532079
photoDetails1hindi

South Actress: साउथ की इन एक्ट्रेसेस का नाम MMS लीक से लेकर कई कंट्रोवर्सी में जुड़ा, लिस्ट में Samantha भी शामिल

South Actress MMS Leak: साउथ इंडस्ट्री (South Actress) की खूबसूरत एक्ट्रेसेस भी कई बार बड़ी कंट्रोवर्सी और एमएमएस लीक में फंस चुकी हैं. कंट्रोवर्सी में फंस चुकीं एक्ट्रेसेस की लिस्ट में पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) का नाम भी शामिल है.

1/5

Nayanthara: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा का किसिंग वीडियो वायरल हो चुका है. नयनतारा और सिंबु के किसिंग वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. नयनतारा को एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

2/5

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा अपने कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई हैं. सामंथा ने फिल्म Nenokkadine के पोस्टर पर कमेंट किया था. जिसके बाद सामंथा से साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) नाराज हो गए थे.

3/5

Tamannaah Bhatia: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस और बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकीं तमन्ना भाटिया ने दूसरे एक्टर्स के द्वारा चैरिटी करने और उसकी पब्लिसिटी करने पर कमेंट किया था. तमन्ना भाटिया को उनके इस बयान के लिए कई एक्टर्स की खरी-खोटी सुननी पड़ी थी. 

4/5

Sai Pallavi: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) फिल्म देखने के बाद एक्ट्रेस सई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों की तुलना एक मुस्लिम के साथ हुई मॉब लिंचिंग से कर दी थी. एक्ट्रेस को इस बात के लिए जान से मारने की धमकी भी मिली थी. 

5/5

Trisha Krishnan: एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन का किसिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस साफ मुकर गई थीं कि वह वीडियो उनका है. साथ ही एक्ट्रेस ने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ की गई फिल्म 'गजनी' को लेकर भी बड़ा बयान दिया था. एक्ट्रेस ने कहा था, उन्होंने 'गजनी' साइन करके गलती कर दी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़