Advertisement
trendingPhotos1664019
photoDetails1hindi

Arpita Khan Sharma Eid Party: सलमान खान की बहन अर्पिता और जीजा आयुष ने रखी शानदार ईद पार्टी, सज-धजकर पहुंचे सितारे

Arpita Khan Sharma  at Eid Party Photos: ईद का मौका हो और सितारों के घर शानदार पार्टी ना हो..ऐसा तो हो ही नहीं सकता. सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और जीजा आयुष शर्मा ने ईद पर शानदार पार्टी अपने घर पर रखी. इस मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे. तस्वीरों में देखिए सितारे इस मौके पर कैसे लुक में नजर आए. 

 

नेहा शर्मा

1/5
नेहा शर्मा

सबसे पहले देखिए नेहा शर्मा की तस्वीर. हमेशा जिम के कपड़ों में स्पॉट होने वाली नेहा शर्मा इस मौके पर व्हाइट कलर का लहंगा पहनकर पहुंचीं. इस लहंगे की चोली काफी ज्यादा कामदार है तो वही एक्ट्रेस ने दुपट्टा हाथ पर डाला हुआ है. खास बात है कि एक्ट्रेस की चोली काफी ज्यादा डीपनेक की है.

दीया मिर्जा

2/5
दीया मिर्जा

इस मौके पर दीया मिर्जा सिंपल और सोवर लुक में नजर आएं. एक्ट्रेस ने लाइट ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था और पैरों में मोजरी पहने दिखीं. इसके साथ ही ओपन कर्ल हेयर के साथ कान में बड़े-बड़े झुमके और डॉर्क लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को पूरा किया.

 

हुमा कुरैशी

3/5
हुमा कुरैशी

इन दो सितारों के अलावा हुमा कुरैशी भी अर्पिता खान शर्मा के घर पहुंचीं. हुमा की ड्रेस इंडो स्टाइल की है. एक्ट्रेस ने धोती स्टाइल स्कर्ट पहनी हुई है, इसके साथ ही छोटी डीपनेक चोली और कंधे पर दुपट्टे को डाले हुए नजर आईं.

मनीष पॉल

4/5
 मनीष पॉल

इसके अलावा मनीष पॉल क्रीम कलर के कुर्ते पायजामा में पहुंचे. हमेशा लोगों को हंसाने वाले मनीष जब कैमरे के सामने आए तो चश्मा लगाए हुए काफी सीरियस लुक में स्पॉट हुए. 

 

अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा

5/5
अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा

इन सितारों के अलावा अर्पिता और सलमान खान की बहन अलवीरा पति अतुल अग्निहोत्री के साथ इस ईद पार्टी की रौनक बढ़ाने पहुंचीं. अलवीरा पिंक कलर के आउटफिट में दिखीं और कैमरा देखते ही जमकर पोज भी दिए. हालांकि सलमान खान तो नहीं लेकिन उनके बॉडीगार्ड शेरा जरूर इस पार्टी में दिखाई दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़